पुलिस ने चोरी के आरोप में 4 लोगों को धरा

आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामना भी बरामद किया

चंबा,(विनोद): चंबा पुलिस ने चोरी के आरोप में 4 चोरों को धर लिया है जो कि पिछले कुछ समय से सरकारी व गैर सरकारी संपत्ति पर हाथ साफ कर रहें थे। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया सामान भी बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
इन चोरों को पकड़ने में पुलिस थाना चंबा की टीम ने सफलता हासिल की है। आरोपियों में चार लोग शामिल हैं जिनसे पुलिस विभिन्न मामलों में नामजद होने के चलते उसके संदर्भ में जानकारी हासिल करने में जुट गई है। मामले की पुष्टि सदर पुलिस थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने की है।
एसएचओ चंबा सकीनी ने बताया कि पुलिस थाना चंबा में इन आरोपियों के खिलाफ 18 व 21 जनवरी को चोरी करने की शिकायत दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पहले मामले में इन पर क्रैश बैरियरों के हिस्सों को चुराने की शिकायत दर्ज हुई थी तो दूसरे मामले में भडियाकोठी पुल के पास निर्माणाधीन नये पुल की निर्माण सामग्री को चुराने का आरोप है।
पुलिस ने इन दोनों मामलों को दर्ज करके अपनी जांच प्रक्रिया को शुरू किया था और इसी के चलते पुलिस को शनिवार आखिरकार इन चोरों को पकड़ने में सफलता प्राप्त हो गई। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चुराई हुई सामग्री को भी बरामद किया है।

चोरी के आरोप में धरे गए लोगों की पहचान चैन लाल पुत्र रसालू निवासी मंदलाई डाकघर सुरंगाणी तहसील सलूणी, नरेंद्र कुमार उर्फ नबू पुत्र नरेश कुमार निवासी गांव व डाकघर करियां, दिनेश कुमार उर्फ बिक्कू पुत्र योगराज निवासी गांव जिल्लो डाकघर भडियाकोठी व फारूख मोहम्मद पुत्र गुलाम रसूल निवासी गांव दरकेटी डाकघर करियां के रूप में की गई है।
ये भी पढ़ें…………..
. प्रधानमंत्री ने भी की जिला चंबा के इस कार्य की सराहना।
जिला चंबा में कार गिरी तीन की मौत एक घायल।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *