चुराह में कठवाड़ के पास जे.सी.बी. मशीन दुर्घटनाग्रस्त

घायल जे.सी.बी.मशीन ऑप्रेटर को उपचार के लिए तीसा अस्प्ताल ले जाया गया

चुराह, 30 जुलाई (दलीप): चुराह घाटी के कठवाड़ घार के पास सड़क से मलबा हटाते समय एक जे.सी.बी. दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में जे.सी.बी.चालक घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने सड़क पर पहुंचा कर उसे तीसा अस्प्ताल ले जाने की व्यवस्था की। समाचार लिखे जाने तक घायल जे.सी.बी.चालक को उपचार के लिए तीसा अस्पताल ले जाया जा रहा था। 
जानकारी के अनुसार चांजू-टिकरीगढ़ मार्ग पर कठवाड़ के पास बीती रात को नाले में बारिश के कारण मलबा आने की वजह से यह मार्ग बंद पड़ गया था। शुक्रवार की सुबह बंद पड़े इस सड़क भाग को खोलने के लिए जब यह जे.सी.बी.मशीन जा रही थी तो कठवाड़ के पास यह मशीन दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

  

 

यह दुर्घटना सुबह करीब साढ़े 8 बजे घटी। जे.सी.बी.मशीन को विनोद कुमार नाम का आप्रेटर चला रहा था। बताया जाता है कि जब मशीन सड़क से नीचे गिरने लगी तो आप्रेटर ने खुद को खतरे में पाते हुए मशीन से बाहर निकलने में ही बेहतरी समझी जिस वजह से उसे मामूली चोटे आई।
चुराह के कठवाड़ में गहरे नाले में गिरी मशीन। फोटो चंबा कीआवाज

चुराह के कठवाड़ में गहरे नाले में गिरी मशीन। फोटो चंबा कीआवाज

उधर मशीन की बात करे तो वह सड़क से करीब 50 मीटर नीचे नाले में जा गिरी जिस वजह से वह टुकड़ों में बंट गई। मशीन के कुछ हिस्से तो टूट कर 70 से 80 मीटर नीचे नाले में जा पहुंचे। लोगों का कहना है कि राहत की बात यह रही कि मशीन आप्रेटर विनोद कुमार खुद को किसी तरह से बचाने में सफल रहा।
इस घ्टना के बारे में पता चलते ही चुराह के लोगों में अप्रिय घटना के घटित होने की आशंका बनी रही लेकिन जब ऑप्रेटर को मामूली चोटें आने की बात पता चली तो सभी ने राहत की सांस ली।
ये भी पढ़े- जादूटोने के चक्कर में चली गई तीन जाने।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *