चिट्टा लेकर चंबा आए 3 धरे

कार में सवार आरोपियों से 7.07 ग्राम बरामद

चंबा, 3 अक्तूबर (विनोद): नशे का जहर चिट्टा का कारोबार करने वालों के खिलाफ SNCC कांगड़ा की टीम ASI करतार ठाकुर की अगुवाई में कहर बन कर टूट रही है। दो दिन पहले ही इस टीम ने अमृतसर के दो युवाओं को चिट्टा की खेप के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की थी तो आज रविवार को उसने 3 लोगों को गाड़ी सहित चिट्टा पकड़ा है। पुलिस थाना चंबा में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।
चिट्टा के साथ पकड़े आरोपियों से SNCC के ASI करतार पूछते हुए।

चिट्टा के साथ पकड़े आरोपियों से SNCC के ASI करतार पूछते हुए।

जानकारी के अनुसार रविवार को जब SNCC (State Narcotic Control Cell) कांगड़ा को गुप्ता सूचना मिली कि चंबा में पंजाब से चिट्टा की खेप लाई जा रही है। इस सूचना पर तुरंत सतर्कता दिखाते हुए इस सेल के ASI करतार सिंह की अगुवाई में मुख्य आरक्षी विक्रांत कालिया, HHC मोहम्मद असलम, मनोहर लाल व आरक्षी संजय कुमार ने पठानकोट-चंबा-भरमौर NH मार्ग पर बालू के पास मौजूद नाका लगा दिया।
पुलिस द्वारा धरे गए आरोपियों से पकड़ा गया चिट्टा

पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से पकड़ा गया चिट्टा

जैसे ही कार नंबर PB28D0082 आई तो इस मुस्तैद दल ने उसे रूकवाया। जैसे ही पुलिस की इस कार्यवाही को गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने देखी तो उसने अपने पास मौजूद सिगरेट की डिब्बी को गाड़ी से बाहर फैंक दिया। इनकी इस संदिग्ध हरकत को देखते हुए इस पुलिस दल ने जब फैंकी गई डिब्बी को उठा कर उसकी जांच की तो उसके भीतर से पुलिस को 7.07 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।
पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान गुलाब सिंह पुत्र राज सिंह निवासी बाबे जीवन दा गुरूद्वारा तरनतार (पंजाब), गुरप्रीत सिंह पुत्र छिंदा सिंह मोहल्ला खेला तरनतारन (पंजाब) व राजेंद्र सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी खेला तरनतारन के रूप में दी।
SNCC कांगड़ा ने अपनी कार्रवाई को अंजाम देने के बाद इस बारे में पुलिस थाना चंबा को सूचित किया जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों आरोपियों को चिट्टा सहित अपने कब्जे में लेकर उनके खिलाफ NDPS ACT की धारा 21, 25 व 29 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को सोमवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें. 

. दो युवकों को चिट्टा सहित रंगे हाथों धरा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *