अपराध: चरस सहित 1 महिला धरी


पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर महिला काे गिरफ्तार किया

चंबा, (विनोद): जिला चंबा में चरस सहित 1 महिला धरी गई, पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी चंबा अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की।

 

जानकारी के अनुसार विकास खंड सलूणी के मेरनु में स्टेट नार्कोटिक्स की टीम गश्त पर थी तो भुनाड़ नड्डल की तरफ से एक महिला पैदल चली आ रही थी। जैसे ही उसकी नजर पुलिस पर पड़ी तो वह एकदम से पीछे मुड कर भागने लगी। उसकी इस हरकत पर पुलिस को संदेह हुआ।
पुलिस ने तुरंत महिला का रोक कर उससे पूछताछ की तो महिला बुरी तरह से घबरा गई। पुलिस टीम ने उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली। बैग से पुलिस को 306 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस को पूछताछ में महिला ने अपनी पहचान नीलमा निवासी उपमंडल सलूणी के रूप में बताई।

 

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार किया। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने बताया कि महिला को चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

गौरतलब  है कि नवंबर माह में भी एक महिला को 992 ग्राम चरस सहित पुलिस ने रंगे हाथों धरा था। उक्त महिला चुराह उपमंडल की रहने वाली है। अब एक और महिला चरस सहित पकड़ी गई है। यह बात बेहद चिंताजनक है कि नशे के इस गैरकानूनी काले कारोबार में महिलाओं की सक्रियता बढ़ती हुई नजर आ रही है।
ये भी पढ़ें………………
. जिला चंबा में चौकीदार को इस तरह मिली दर्दनाक मौत।
. लापता युवक का जंगल में शव मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *