2 किलो से अधिक चरस सहित दो धरे

चरस सहित जसौरगढ़ के जीरों प्वाइंट पर रेन शैड़ के पास रंगे हाथों धरा

ASI करतार सिंह की अगुवाई वाली पुलिस टीम को चरस मामला पकड़ने में हासिल हुई सफलता

चंबा, 5 जुलाई (विनोद): चरस सहित दो लोगों को धरने में कामयाबी हासिल हुई है। धरे गए आरोपियों के कब्जे से 2 किलो 52 ग्राम चरस बरामद हुई है। प्रदेश पुलिस के राज्य मादक पदार्थ निषेध दस्ता कांगड़ा का यह सफलता हासिल हुई है।
पुलिस थाना तीसा में दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। दोपहर बाद आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा
दस्ते के प्रभारी एएसआई करतार सिंह को गुप्ता सूचना मिली थी कि चरस की खेप चुराह से बाहर जा रही है। इस पर उक्त पुलिस कर्मचारी ने दस्ते के सदस्य मुख्य आरक्षी विक्रांत कैला, एचएचसी मोहम्मद असलम, मनोहर व आरक्षी संजय कुमार के साथ मिलकर संभावित क्षेत्र में अपनी पेट्रोलिंग शुरू की।
जसौरंगढ़ चौक पर मौजूद जब यह दस्ता जसौरगढ़-चंबा-तीसा मार्ग के जीरो प्वाईंट के पास मौजूद रेन शैल्टर के करीब पहुंचा तो उसने वहां दो लोगों को पैदल जाते हुए देखा। पुलिस के इस दस्ते ने उन्हें शंका होने पर रोका और जब शक के आधार पर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से पुलिस को 2 किलो 52 ग्राम चरस बरामद हुई।

ये भी पढ़ें- इस काम के बदले मांग रहा था पैसा रंगे हाथों धरा।

पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपनी पहचान नारायण सिंह पुत्र केदारा निवासी गांव खंडोग डाकघर जुंगरा व कर्म सिंह पुत्र देवी राम निवासी गांव धदवास डाकघर जुंगरा तहसील चुराह के रूप में बताई।
पुलिस थाना तीसा में दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस इस मामले की तह तक जाने में जुट गई है तो साथ ही दोपहर बाद आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपियों को पुलिस रिमांड में लेने का प्रयास करेगी ताकि मामले की गहनता के साथ जांच की जा सके।

ये भी पढ़ें- 21 वर्ष का युवक इस गैरकानूनी काम को दे रहा था अंजाम।