चरस सहित एक धरा एक मौके से फरार हुआ

फरार आरोपी को तलाशने में पुलिस जुटी

बनीखेत, 14 जून (गोल्डी): चरस पकड़ने के मामले में सोमवार को पुलिस के हाथ सफलता तो लगी, लेकिन मौके से फरार दूसरे आरोपी को दबौचे बगैर यह सफलता अधूरी है।
मामला उस समय का है जब सोमवार की सुबह चम्बा-पठानकोट नेशनल हाईवे पर गोली-चौहड़ा नामक स्थान पर मुख्य आरक्षी अनुज की अगुवाई में एक पुलिस ने टीम ने छांणा नामक स्थान पर नाका लगाया हुआ था।
पुलिस जब अपनी नियमित जांच प्रक्रिया को अंजाम दे रही थी तो तीसा की आरे से एक सफेद रंग की गाड़ी नम्बर एचपी 73-1057 आई। पुलिस ने उक्त गाड़ी को भी जांच के लिए रूकवाया। गाड़ी में दो लोग सवार थे।
पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी लेने की प्रक्रिया शुरू की तो गाड़ी में सवार एक व्यक्ति मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया जबकि गाड़ी में सवार दूसरा व्यक्ति जिसकी पहचान 25 वर्षीय मोहम्मद शाह पुत्र ग्यासदीन निवासी चुराह के रूप में की गई है उसे पुलिस ने चरस सहित गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ी से 412 ग्राम चरस बरामद हुई। इस वहज से पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।
मौके से भागे दूसरे व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल करने और उसे गिरफ्तार करने की प्रक्रिया में जुट गई है। एसडीपीओ डल्हौजी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस की पकड़ में होगा।

इसे भी पढ़ें-:  दुकान में इस जगह छिपा रखी थी चरस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *