पुलिस थाना डल्हौजी में चरस का मामला दर्ज

आरोपी को आधी रात रैन शैड़ में रंगे हाथों दबौचा

डल्हौजी, (ब्यूरो): पुलिस थाना डल्हौजी में चरस का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत के समक्ष पेश किया जहां अदालत ने पुलिस के आग्रह पर आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। डीएसपी डल्हौजी विशाल ने मामले की पुष्टि की है। 
जानकारी के अनुसार एसआईयू सैल डल्हौजी को यह मामला पकड़ने में उस समय कामयाबी मिली जब यह दल बुधवार की आधी रात को खैरी पुल के पास गश्त पर थी। यह दल जब खैरी पुल के पास पहुंचा तो वहां एक व्यक्ति रैन शैड़ में मौजूद था। आधी रात को उक्त व्यक्ति की मौजूदगी को लेकर पुलिस को शंका हुई।
अपनी शंका के चलते उक्त एसआईयू सैल ने उक्त व्यक्ति के पास जाकर पूछताछ की तो वह व्यक्ति बुरी तरह से घबरा गया। उसकी घबराहट को देखते हुए पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 430 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी से जब उसके बारे में पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान पृथु पुत्र भरथु निवासी भुनाड़ (खैरी) के रूप में दी।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बरामद चरस को अपने कब्जे में लेकर पुलिस थाना डल्हौजी में उसके खिलाफ चरस बरामद करने का मामला दर्ज किया। आरोपी को वीरवार अदालत के समक्ष पेश किया जहां अदालत ने पुलिस के आग्रह पर आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। डीएसपी डल्हौजी ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से इस मामले को लेकर गहनता के साथ पूछताछ की जाएगी।
ये भी पढ़ें……………
. राज्य पक्षी जुजुराना ने मौत को मात देकर सुरक्षित हाथों में पनाह ली।
. भटियात का एक व्यक्ति चरस सहित रंगे हाथों धरा

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *