चरस के साथ धरे आरोपी को उसकी मां व पत्नी ने भगा दिया

मौके पर पुलिस से उलझ पड़ी दोनों महिलाएं, आरोपी हो गया फरार

पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ चंबा थाना में दर्ज की शिकायत

चंबा, 11 अगस्त (विनोद): चरस के साथ धरे गए आरोपी को उसकी मां व पत्नी ने पुलिस के चुंगल से छुड़वाकर भगा दिया। इसको लेकर आरोपी की पत्नी व मां के खिलाफ स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल कांगड़ा की टीम पुलिस थाना चंबा में शिकायत दर्ज करवाई है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल कांगड़ा की टीम ने उपरोक्त मार्ग पर चंगू निवासी गांव बौंखरी डाकघर जांघी को 670 ग्राम चरस क‌े साथ दबोचा। जब पुलिस उसे पकड़कर अपनी कार्यवाही को अंजाम दे रही थी तो उसी दौरान आरोपी की मां व पत्नी भी वहां पहुंच गई।
दोनों आरोपी को छोड़ने के लिए पुलिस टीम के साथ वे बहसबाजी करने लगी। महिलाएं होने की वजह से पुलिस टीम उनके साथ जोर जबरदस्ती नहीं कर पाई। जब दोनों महिलाएं पुलिस के साथ उलझ रही थी तो उसी दौरान आरोपी मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग गया।
हालांकि बाद में पुलिस टीम ने उसे पकड़ने का भरसक प्रयास किया लेकिन आरोपी का कहीं पर पता नहीं लगा। इसके बाद स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की टीम ने पुलिस थाना चंबा में दोनों महिलाओं के खिलाफ चरस आरोपी को भगाने की शिकायत करवाई।
पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि उपरोक्त मार्ग पर पुलिस ने चरस के साथ आरोपी को पकड़ा था। लेकिन दो महिलाओं ने उसे मौके से भगा दिया। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए मुस्तैदी से कार्य कर रही है।
ये भी पढ़ें-  इस कारण पुलिस ने इतनी चरस को आग के सुपुर्द किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *