चंबा में विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की

चंबा, 24 अगस्त (विनोद): चंबा जिला में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर की अगुवाई में एक पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में ले लिया। बुधवार को शव को मैडीकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
जानकारी के अनुसार चंबा उपमंडल के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत मशरूंड के गांव रामपुर में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे निशा पत्नी दूनी चंद ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो उसने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो मृतका के पति दूनी चंद ने बताया कि सोमवार रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहुत बहसबाजी हो गई थी लेकिन बाद में सब कुछ सामान्य हो गया था।
दूनी चंद ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह अपने काम के चलते घर से बाहर गया और जब दोपहर को घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी को छत पर फंदे के साथ झुलते हुए पाया। उसने तुरंत अपने भतीजे को बुलाया और फंदे पर लटक रही निशा को इस उम्मीद के साथ जमीन पर उतारा कि शायद वह बच जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
दूनी चंद ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने दुपट्टे के साथ फंदा लगाया था। पुलिस ने पूरे घर की बारीकी के साथ तलाशी ली लेकिन कोई भी सुसाइड नोट या अन्य संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस ने मौका बारदात की वीडियो ग्राफरी करी और पंचायत प्रधान की मौजूदगी में शव को अपने कब्जे में लिया
सदर थाना प्रभारी चंबा शकीनी कपूर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हर संभव पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुट गई है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 
ये भी पढ़ें-  कार हादसे में तीन की जान गई।