चंबा में पुलिस के siu सैल ने चरस ले जाते 1 युवक धरा

रात के समय नाकाबंदी के दौरान यह सफलता मिली

चंबा, (विनोद): चंबा में पुलिस के siu सैल ने चरस ले जाते 1 युवक का धरा। पुलिस थाना तीसा में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अपनी कार्रवाई को अंजाम देते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी चंबा अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। 
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात चंबा के एसआईयू सैल प्रभारी परमेश की अगुवाई में पुलिस के साथ एसआईयू सैल ने तीसा-जसौरगढ़ के जीरो प्वाईंट के पास नाका लगाया हुआ था। यह पुलिस दल अपनी कार्रवाई में जुटा हुआ था। एक व्यक्ति नकरोड़ की तरफ से पैदल चला आ रहा था। जैसे ही उसने पुलिस को देखा तो वह घबरा गया। इस कारण उसने संदिग्ध हरकतों को अंजाम दिया। पुलिस ने उसकी हरकतों को भांपते हुए उसे रोका। 
उक्त व्यक्ति से जब पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान 36 वर्षीय लालदीन पुत्र रशीद मोहम्मद निवासी गांव गुवाड़ी डाकघर सनवाल के रूप में बताई। पुलिस ने उसके पास मौजूद सफेद रंग के थेले की जब तलाशी ली तो उसके भीतर से पुलिस को 656 ग्राम चरस बरामद हुई। 
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करेगी। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है पकड़ी गई चरस लालदीन कहा से लाया था और इस खेप का कहा तथा किसे पहुंचाया जाना था। 
गौरतलब है कि सर्दियों में मौमस में चरस की तस्करी जोर पकड़ लेती है। इसकी वजह यह है कि सर्दियों के सीजन में चरस की मांग अधिक बढ़ जाती है तो साथ ही ऑफ सीजन होने के चलते इसके भाव में भी काफी तेजी रहती है। यही वजह है कि चरस के गैरकानूनी काम को अंजाम देने वाले इन दिनों पूरी तरह से सक्रिय हो चुके है।
इसी के चलते एक ही दिन में जिला चंबा में पुलिस ने चरस तस्करी के दो मामले दर्ज करने में सफलता हासिल की है जिसमें एक महिला व एक पुरुष को रंगे हाथों चरस के साथ पकड़ा है। एसपी चंबा का कहना है कि पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है और नशे के अवैध कारोबार करने वालों को पकड़ने में पुलिस को सफलता प्राप्त हो रही है।
ये भी पढ़ें……………………..
. चरस के साथ महिला को पुलिस ने पकड़ा।
. मुख्यमंत्री व आशा के बीच टकरवा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *