चंबा-पठानकोट एनएच पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ

चंबा की तरफ आते हुए देवीदेहरा के पास घटी यह घटना

बनीखेत, 20 जून (गोल्डी): चंबा-पठानकोट एनएच पर देवीदेहरा के पास एक ट्रक अनियन्त्रत होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। हादसे में चालक को चोटें आई जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया तो साथ ही ट्रक के दुर्घटना ग्रस्त होने की जांच शुरू कर दी है।
यह घटना शनिवार रात को घटी। बताया जाता है कि ट्रक जो कि सामान से लदा था वह चम्बा की तरफ आ रहा था। जब यह ट्रक चंबा-पठानकोट एन.एच. पर देवीदेहरा के पास पहुंचा तो अचानक से ट्रक चालक ने उस पर से अपना नियन्त्रण खो दिया।
इससे पहले की उक्त चालक ट्रक पर नियंत्रण पाने में सफल हो पाता ट्रक सड़क से नीचे जा गिरा। स्थानीय लोगों ने जैसे ही ट्रक के गिरने की आवाज सुनी तो वे तुरंत मौके पर दौड़े चले आए।
लोगों ने ट्रक घायल को सुरक्षित सड़क पर पहुंचाया तो साथ ही इस दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया।
घायल ट्रक चालक को उपचार के लिए पास के स्वाथ्य केंद्र ले जाया गया।
एसडीपीओ डल्हौजी विशाल वर्मा ने कहा कि चंबा-पठानकोट एनएच मार्ग पर ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच कार्रवाई को अंजाम दिया।
एसडीपीओ डल्हौजी ने कहा कि ट्रक के दुर्घटना ग्रस्त होने के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है और जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

 

ये भी पढ़ें-: पक्षियों की सुंदर कलगियों सहित महिला के साथ चार और कौन धरे ?

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *