घायल जे.सी.बी.मशीन चालक ने दम तोड़ा

घायल मशीन चालक को उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज अस्प्ताल चंबा लाया गया था

चुराह, 30 जुलाई (दलीप): शुक्रवार की सुबह जे.सी.बी. मशीन के दुर्घटनाग्रस्त होने से घायल हुए उसके चालक ने दम तोड़ दिया है। चालक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दुर्घटना स्थल पर पड़ी जेसीबी मशीन की नंबर प्लेट। फोटो चंबा की आवाज

दुर्घटना स्थल पर जेसीबी मशीन की नंबर प्लेट पड़ी हुई।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस चौकी नकरोड़ के मुख्य आरक्षी संजय कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि जांच में यह पाया गया है कि केशव पुत्र निर्मल निवासी गांव वयाला पंचायत टिकरीगढ़ अपनी जे.सी.बी मशीन नंबर एचपी 68-1962 को लेकर जा रहा था तो कठवाड़ के पास जब वह पहुंचा तो ऊपर पहाड़ से एक पत्थर आकर मशीन के साथ टकराया जिस वजह से मशीन का संतुलन बिगड़ गया।
इससे पहले की मशीन चालक केशव मशीन पर नियन्त्रण पाने में सफल हो पाया मशीन सड़क से नीचे जा गिरी। इस दुर्घटना में मशीन चालक घायल हो गया जिसे उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चंबा ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले पर सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

ये भी पढ़े- 21वीं शताब्दी में भी ऐसा अंधविश्वास।

बिक्रम जरयाल के मुख्य सचेतक बनने से समूचे जिला काे लाभ मिलेगा-मनोज चड्ढा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *