गिरने से मौत,लकड़ियां लेने जंगल गया था व्यक्ति

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया

भरमौर, (ममता ठाकुर): एक व्यक्ति की गिरने से मौत होने का मामला पुलिस थाना भरमौर में दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मामले को सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंबा अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है।
जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत दियोल के पंचायत प्रधान अनिल दत्त ने पुलिस चौकी होली में रपट दर्ज करवाई। अपनी रपट में उसने बताया कि जगरनू (50) पुत्र संतराम निवासी गांव दियोल उपतहसील होली 10 नवंबर को अपने घर से लकड़ियां लेने के लिए जंगल में गया था। वहां से वह वापिस नहीं लौटा।
जब उसके भाई जग्गू राम व उसकी भतीजी नीतू व अन्य को जब इस बारे पता चला तो वह जगरनू की तलाश में जंगल की तरफ गए। वहां उन्हें वह गंभीर हालत में मिला। उसे उठा कर जब घर को लाया जा रहा था तो बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई का ब्यान दर्ज किया। ब्यान में मृतक के भाई ने बताया कि शायद लकड़ियों को काटते समय गिरने से वह घायल हुआ और उसकी मौत हुई।
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसका पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने इस मामले में किसी प्रकार का संदेश नहीं जताया। इस वजह से मामले पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई।  
ये भी पढ़ें……………….
. चंबा पुलिस ने यहां चलती कच्ची शराब की भट्ठी पकड़ी।
. नशे में धुत होकर बस दौड़ाई, सवारियों की चीखे निकल आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *