गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त 2 की मौत एक गंभीर रूप से घायल

रविवार की आधी रात को घटी यह घटना

चंबा की आवाज, 21 जून: प्रदेश में एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 लोगों की मौत हो गई तो एक घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह दुर्घटना सरकाघाट की चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में हुआ है। यह का दुर्घटना कितने भया हुआ सीखें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।
कार की हालत को देखकर इस बात का एहसास हो जाता है। इस कार दुर्घटना में घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह मंडी अस्पताल में उपचाराधीन है।
जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय उमेश कुमार पुत्र प्रकाश चन्द, 28 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र जयचन्द और 27 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र हुकमचंद रविवार रात के करीब डेढ़ बजे अपनी टाटा बोल्ट (HP – 33 D- 3428) से रिवालसर की ओर से अपने घर चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव को जा रहे थे।
इसी बीच जब वे दुर्गापुर से आगे पहुंचे एक मोड़ पर चालक दिनेश कुमार ने गाड़ी पर से अपना खो दिया और जिस कारण गाड़ी सड़क से करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।
गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के गांवों के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने घायलों को सड़क पर पंहुचाया। तीनों घायलों को लोगों ने निजी वाहनों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर पहुंचाया।
ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उमेश कुमार और दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया और राकेश कुमार की गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी के लिए रेफर कर दिया।
इस दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया जिसके चलते पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया तो साथ ही दुर्घटना स्थल का भी मौका किया।
उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।  घटना की डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस दुर्घटना की गहनता के साथ जांच कर रही है।

 

ये भी पढें-: चंबा-पठानकोट एनएच पर यहां हुआ ट्रक दुर्घटना ग्रस्त