पत्नी संग अवैध संबंध बनाने पर दोस्त की गला दबा कर हत्या

बद्दी में शनिवार रात को घटी यह अपराधिक घटना

नालागढ़, (ब्यूरो): पत्नी संग अवैध संबंध बनाने वाले दोस्त की गला दबा कर पति ने हत्या कर दी। जिला के पुलिस थाना बद्दी में गला दबा कर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के पास गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय संजय कुमार पुत्र प्रेम लाल व 23 वर्षीय राहुल दोनों ही बद्दी के किसी निजी उद्योग में कार्यरत थे। दोनों की शादी हो चुकी थी। 15 जनवरी को संजय व राहुल दोनों कमरे में शराब पी रहें थे। इस दौरान राहुल ने संजय को बताया कि वह उसकी पत्नी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बना चुका है।

 

संजय को यह बात सुन कर गुस्सा आया। उसने राहुल को जमकर शराब पिलाई। राहुल जब नशे में बुरी तरह से धुत्त हो गया तो संजय ने उसका गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।
हत्या करने के बाद संजय वहां से भाग खड़ा हुआ। दूसरे दिन यानी 16 जनवरी की सुबह पंचायत के प्रधान ने पुलिस को इस बारे सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की।
आसपास वालों से पूछताछ करने पर पुलिस को संजय के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने जब उसकी तलाश शुरू की तो वह लापता पाया गया। पुलिस ने अपनी जांच को तेज करते हुए संजय को बद्दी के साथ हरियाणा की सीमा पर नवानगर में बस का इंतजार करते हुए धर लिया।

आरोपी को सोमवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। एसपी नरेंद्र कुमार ने पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 302 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।
ये भी पढ़ें……………..
. चंबा जिला के कार दुर्घटना में तीन की मौत एक घायल।
. पुलिस ने महिला सहित दो पुरूषों को चरस सहित पकड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *