कौन बनेगा लखपति योजना डूबती राजनैतिक नाव को नहीं बचा पाएगी-ठाकुर

भाजपा नेता बोले युवाओं को दिन में सपने दिखाने वालों को दिन में तारे दिखेंगे

 

चंबा, ( विनोद ): कौन बनेगा लखपति योजना भी अब कांग्रेस विधायक की डूबती हुई नाव को बचा नहीं लगा पाएगी क्योंकि कांग्रेस नेता को यहां की जनता से 6 बार विधायक विधायक बनने का मौका दिया लेकिन इसके बदले उन्हें पिछड़ेपन का तोहफा दिया गया। जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष एवं डल्हौजी भाजपा नेता डी.एस.ठाकुर ने बनीखेत में यह बात कही।

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी जिसके चलते बीते साढे़ चार वर्षों में यहां विकास की गंगा बही है। उन्होंने कहा कि 30 वर्षों तक आशा कुमारी ने इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया लेकिन तब यहां के युवाओं के लिए कोई योजना क्यों नहीं चलाई। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अब गिनती के दिन शेष बचे है तो युवा हितैषी होने का ढोंग रचना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: यहां खड़ी गाड़ी को लगा दी आग।

 

ठाकुर ने कहा कि कौन बनेगा लखपति योजना अभी पूरी तरह से शुरू भी नहीं होगी कि डल्हौजी विस क्षेत्र का युवा इस नेता को घर बिठा कर उसके छल का करारा जबाव देगा। हिमाचल के साथ-साथ डल्हौजी में भी रिवाज बदलेगा। उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्षों तक कांग्रेस विधायक को क्षेत्र के युवाओं की याद नहीं आई जबकि यहां का युवा अपने विधायक की सूरत तक देखने को तरसता रहा।
ये भी पढ़ें: जिला चंबा में दो लोगों की गई जान।

 

उन्होंने कहा कि अब घर बैठ कर चंद लोगों के सहारे राजनीति करने का दौर समाप्त हो गया है अब तो लोगों के बीच जाकर, उनके दुख-सुख में शामिल होने वाले को ही जनता अपना आर्शिवाद देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस क्षेत्र के युवाओं को दिन में सपने दिखाकर ठगने का प्रयास कर रही है लेकिन डल्हौजी विस क्षेत्र का युवा वर्ग उसे दिन में तारे दिखाने का मन बना चुका है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *