कोविड ने जिला में एक महिला व एक पुरूष की जान ली

जिला चंबा में एक ही दिन में दो की कोविड से मौत, एक ने दोनों इंजैक्शन लगवाए थे

चंबा, 28 अगस्त (विनोद): जिला चंबा में एक तरफ जहां कोविड के नये मामले बेहद कम आने की वजह से जिला राहत की सांस ले रहा था तो वहीं शनिवार को कोविड की चपेट में आकर दो लोगों की मौत होने के मामलों ने एक बार फिर से चिंता की स्थिति पैदा कर दी है। जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन नये मामलों में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला तो एक 52 वर्षीय पुरूष शामिल है।
Cmo चंबा डा. कपिल शर्मा ने इन मामलों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 75 वर्षीय महिला जो कि चुराह उपमंडल के सिद्धोठ की रहने वाली थी और 22 अगस्त की दोपहर को उसे कोविड ग्रस्त पाया गया था जिस वजह से उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया था। उक्त महिला ने आज यानी शनिवार शाम करीब 4 बजकर 40 मिनट पर उक्त महिला ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि उक्त महिला ने कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लिए हुए थे।
दूसरी मौत 52 वर्षीय व्यक्ति की हुई है जो कि लाहरा गांव स्वास्थ्य खंड चूड़ी का रहने वाला था। उक्त व्यक्ति को उपचार के लिए 17 अगस्त का भर्ती किया गया था जिसने आज शनिवार शाम करीब सवा 5 बजे दम तोड़ दिया। cmo ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने कोविड का कोई भी डोज नहीं लिया हुआ था। उन्होंने बताया कि शनिवार को जिला में कोविड के 17 नये मामले सामने आए हैं।
ये भी पढ़ें- जिला प्रशासन ने कोविड पर काबू पाने के लिए यह आदेश किए जारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *