कैसा रहेगा आज का दिन, देखे राशिफल

चम्बा की आवाज…………….आज का राशिफल

मेष: आज अपने कार्यों के प्रति सजगता दिखाऐंगे तो आपकों अच्छे मौके मिल सकते हैं। लकड़ी का व्यापार करने वालों को आज लाभ मिलेगा। खान-पान का व्यापार करने वालों को भी लाभ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। घर की सुरक्षा को लेकर भी सतर्कता बरते। सेहत की बात करे तो आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है। चिकित्सक की सलाह लेना जरुरी है।

वृष: अपने जरुरी कार्यों को निपटाने में रूचि दिखाए। व्यापारियों को आज विदेशी कंपनियों से अच्छा लाभ मिल सकता है। अगर जमीन खरीदने की योजना है तो घर में बड़े बुजुर्गों की राय ले। सेहत की बात करे तो आज के दिन महिलाओं को हार्मोनल से संबन्धित परेशानी पेश आ सकती है।

मिथुन: आज का दिन आपके के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसलिए आज जिस भी कार्य को निपटाना चाहते हैं तो उसे निपटा ले। व्यापारी आज किसी भी ऐसे कारोबार में निवेश न करे जिसका उन्हें अनुभव न हो। जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति नजर आ रही है। बेहतर है कि खुद को शांत रखे। सेहत की बात करे तो आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कर्क: आने वाले समय में आपकों विकट परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। आप पर जिम्मेवारियों को बौझ बढ़ सकता है। कीटनाशक का व्यापार करने वालों को लाभ होता प्रतीत हो रहा है। घर का सामान खरीदने की योजना बना रहें है तो समय साथ देता हुआ दिखाई दे रहा है। सेहत की बात करे तो स्वास्थ्य ठीक रहेगा।
सिंह: आज किसी बात को लेकर टोकाटाकी न करे। कोई विशेष जरुरत न हो तो किसी से आर्थिक मदद न ले। कार्यालय में कार्य करते समय अपने गुस्से पर काबू रखे। सेहत की बात करे तो आंख से संबन्धित परेशानी पेश आ सकती है। आज अपने मित्रों पर आंख मूंद कर विश्वास न करे।
कन्या: आज के दिन आपकी वर्तमान परिस्थिति में बदलाव हो सकता है। बेहतर है कि संयम से काम ले। जरुरी कार्यों के लिए सजगता बनाए रखे और किसी भी प्रकार की लापरवाही को अमलीजामा न पहनाए। व्यापारी वर्ग को लाभ होता दिखाई दे रहा है। जीवन साथी के साथ चल रहे कडवे संबंध आज मधुर बन सकते हैं। सेहत की बात करे तो पहले से बीमार चल रहें लोगों की परेशानी बढ़ सकती है। स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। चिकित्सक की सलाह जरुर ले और उसकी बातों को हरगिज नजर अंदाज न करे।

तुला: वर्तमान हालातों में सभी को साथ लेकर चलने की जरुरत है। आने वाले समय में सामाजिक जीवन में और प्रगति होने वाली है। कार्यालय में आपकों नये व अतिरिक्त कार्य को बौझ सहन करना पड़ सकता है। व्यापार में निवेश करने की योजना बचाने वाले व्यापारी अपनी योजना को अंजाम दे सकते है। इसके लिए समय शुभ है। आज वाहन चलाते समय बेहद सावधानी बरते। दुर्घटना होने की आशंका बनी हुई है।सेहत की बात करे इंफेक्शन होने का भी खतरा बना हुआ है।
वृश्चिक: किसी भी व्यक्ति पर विश्वास करने से पूर्व पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर ले। किसी की चमक दमक को देखकर बहकावे में न आए। भूमि को लेकर अगर निवेश करते तो लाभ प्राप्त होने के पूरे आसार है। परंतु उक्त डील करने से पूर्व अच्छा तरह से संबन्धित दस्तावेजों की जांच कर ले। सौंपी गई नई जिम्मेवारियों के प्रति हरगिज लापरवाही न दिखाए। कानूनी कार्रवाई के प्रति गंभीरता दिखाए वरना नुक्सान हो सकता है। सेहत की बात करे तो स्कीन से जुड़े पुराने रोग फिर से परेशान कर सकते हैं।
धनु: किसी भी खरीदारी को अंजाम देने से पूर्व अपने बजट को ध्यान में जरूर रखे, वरना आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। किस्तों पर कोई सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो इसे कुछ समय तक टाल दे। नुक्सान हो सकता है। वाहनों की बिक्री से संबंधित कार्य करने वालों को मुनाफा हो सकता है। नौकरी में बदलाव होने की संभावना है तो साथ ही पदोन्नति या फिर तबादला हो सकता है। सेहत की बात करे तो त्वचा से संबंधित परेशानी पेश आ सकती है। घर में आग जैसी कोई दुर्घटना घट सकती है। इसलिए सतर्कता बनाए रखे।
मकर: आज आपका मन किसी वजह से भटक सकता है। खाने-पीने का कारोबार करने वालों को लाभ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है तो साथ ही फाईनेंस से संबन्धित काम करने वालों को भी अच्छा मुनाफा होने वाला है। कारोबारियों को आज सरकारी छापेमारी से सतर्क रहना होगा। कहीं घूमने की योजना बन सकती है तो घर में किसी प्रकार का धार्मिक अनुष्ठा भी हो सकता है।

कुंभ: आज के दिन आपके रूके हुए कार्य बनेंगे। अपने कार्य को पूरा करने के लिए लक्ष्य निर्धारित कर उसे अंजाम दे। परिस्थितियों में बदलाव होने के संकेत है। धातु और सोने-चांदी का कारोबार करने वालों को लाभ हो सकता है। बड़े निवेश को अंजाम देने के लिए समय उचित नहीं है। घरेलू मामलों को सुलझाने में बुद्धिमता के साथ काम ले तो सफलता हासिल होगी।
मीन: आज के दिन बहुत सजगता के साथ रहने की जरुरत है। आपके विरोधी आपके खिलाफ षडयन्त्र रच सकते हैं। अधिक तनाव लेने की जरुरत नहीं है। वकालत करने वालों को आज अच्छा काम प्राप्त होगा। ह्दय रोग से संबन्धित रोगियों को बेहद सतर्कता बरतने की जरुरत है। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही हरगिज न बरते वरना बेहद परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *