चलती कार पर पत्थर गिरा, 1 मरा 2 घायल

बिजली बोर्ड में कनिष्ठ अभियंता के तौर पर लगी थी नौकरी

बनीखेत, (मुकेश कुमार गोल्डी):  चंबा-पठानकोट एनएच 154-A मार्ग पर एक कार पर पत्थर गिरा। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लेकर शव को अपने कब्जे में लिया। इस घटना में कार में सवार दो अन्य लोग घायल हुए। मामले की एसपी चंबा ने पुष्टि की है। 

 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जिला कांगड़ा के नूरपुर से एक कार नंबर एचपी 38-3732 चंबा की तरफ आ रही थी। जब यह गाड़ी पठानकोट-चंबा एनएच मार्ग के अलेट नामक स्थान पर पहुंची तो पहाड‍़ से एक पत्थर आकर सीधे गाड़ी के ऊपर गिरा। इस घटना में कार में सवार 24 वर्षीय युवक सौरव पुत्र मनोहर लाल निवासी वार्ड नंबर-3 नूरपूर की पत्थर लगने से मौत हो गई।
गाड़ी में सवार 60 वर्षीय मनोहर लाल तथा 49 वर्षीय सुनील कुमार इस घटना में घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल डल्हौजी पहुंचाया गया जो कि अभी उपचाराधीन है। मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल डल्हौजी में उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। 

नौकारी ज्वाईन करने के लिए आ रहा था

जानकारी के अनुसार मृतक 24 वर्षीय सौरव पुत्र मनोहर लाल की बिजली बोर्ड में बतौर कनिष्ठ अभियंता नौकरी लगी थी। वह इस नौकरी को ज्वाईन करने के लिए अपने पिता व एक अन्य रिश्तेदार के साथ चंबा को आ रहा था। शुक्रवार की सुबह वह अपने घर से निकला था और बीच रास्ते में उसके साथ यह दर्दनाक दुर्घटना घट गई। 
ये भी पढ़ें………….
. मुख्यमंत्री के जन्म दिन की जिला में रही धूम।
. जिला चंबा में चरस सहित दो धरे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *