कार दुर्घटना में 2 की मौत व 4 घायल हुए

सलूणी उपमंडल के ब्रगाल-मंगलेरा मार्ग पर यह हादसा हुआ

चंबा, (विनोद कुमार): जिला चंबा के सलूणी उपमंडल में एक कार दुर्घटना में 2 की मौत व 4 लोग घायल हुए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंचाया गया तो साथ ही शवों का पोस्टमार्टम बुधवार को मेडिकल कॉलेज चंबा में किया गया। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अरुल कुमार ने की है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को कार नंबर एचपी 81-3082 में 6 लोग सवार होकर बंग्राल से मंगलेरा रोड़ पर जा रहे थे। रात करीब 9 बजे जब उनकी कार बडिंगी मोड़ के पास पहुंची तो किन्हीं कारणों से कार चालक ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया। इस वजह से यह कार सड़क से करीब 150 मीटर नीचे जा गिरी।

 

इस घटना का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया तो साथ ही पुलिस थाना खैरी को इस बारे सूचना दी। सूचना मिलने पर मुख्य आरक्षी महिंद्र कुमार की अगुवाई में पुलिस दल मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सड़क पर पहुंचाया तो साथ ही शवों को अपने कब्जे में लिया।

 

इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जिनकी पहचान कुलभूषण पुत्र चतरो राम निवासी गांव परछी पंचायत कंगेड़ व सुरेंद्र कुमार पुत्र नाथो राम निवासी मेरन पंचायत कंगेड़ के रूप में की गई।
घायलों की पहचान अशोक कुमार पुत्र कुंडू राम निवासी गांव मेरन, कुलदीप सिंह पुत्र लेहरू निवासी वासा, रिंकू पुत्र गांधी राम निवासी गांव वासा व राकेश कुमार पुत्र दीनानाथ निवासी गांव सिमणी के रूप में की गई।

पुलिस ने दो शवों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। घायल मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में उपचाराधीन है।
ये भी पढ़ें………………..
. बाप का अंतिम संस्कार करके लौट रहे बेटे की मौत।
. पांगी में करेाड़ों रुपए के सोलर पैनल शोपीस बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *