कांग्रेस पार्टी विधायक की बदसलूकी का जवाब देगी- कुलदीप पठानिया

ब्लॉक कांग्रेस भटियात की रविवार को चुवाड़ी में आयोजित बैठक में बोले प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता

चुवाड़ी, 8 अगस्त (अंशुमन): कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा विधायक बतमीजी के साथ पेश आना बंद करे वरना उन्हें उनके इस निंदनीय व्यवहार का मुंह तोड़ जबाव मिलेगा। रविवार को पार्टी के भटियात ब्लॉक  की अंबेडकर भवन चुवाड़ी में आयोजित हुई बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक भटियात कुलदीप पठानिया ने अपने संबोधन में यह बात कही।
भटियात ब्लॉक की आयोजित इस बैठक में प्रदेश पार्टी के सचिव व भटियात विधानसभा चुनाव क्षेत्र के प्रभारी बलविंदर ठाकुर भी मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के पूर्व विधायक भटियात कुलदीप सिंह पठानिया ने की।
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया बैठक की अध्यक्षता करते हुए। फोटो चंबा की आवाज

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया बैठक की अध्यक्षता करते हुए।    फोटो चंबा की आवाज

यूं तो इस बैठक का मुख्य पार्टी को हर बूथ पर मजबूत करने की योजना पर मंथन करना था लेकिन इसमें बीते दिनों भटियात विधायक के दौरे को लेकर जो बात सामने आई थी उस पर खूब चर्चा हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि आज के दौर में बढ़ती महंगाई मुख्य मुद्दा था। कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि जिस प्रकार हर दिन पैट्रोल व डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही है, उस कारण आम आदमी महंगाई की चक्की में पिसता जा रहा है।
कांग्रेस ब्लॉक कमेटी भटियात की बैठक में नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेते हुए। फोटो चंबा की आवाज

कांग्रेस ब्लॉक कमेटी भटियात की बैठक में नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेते हुए। फोटो चंबा की आवाज

केंद्र व प्रदेश में रोजगार देने के नाम पर बेरोजगारों का साथ हासिल करने वाले भाजपा सरकार अब बेरोजगारों को पूरी तरह से भूल चुकी है। यही वजह है कि बीते तीन वर्षों में प्रदेश में बेरोजगारों की फेहरिस्त बेहद लंबी हो गई है। रोजगार पाने के लिए शिक्षित बेरोजगार दर-दर भटकने को मजबूर है।
बैठक में इस बात पर चिंता जताई गई कि भटियात का युवा भी बेरोजगारी की वजह से गलत दिशा की ओर जा रहा है। कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि सिहुंता कॉलेज व बहुउद्देशीय खेल स्टेडियम के बजट का प्रावधान होने का बाबजूद भी इनका काम पिछले चार सालों से रुका पड़ा है।
जिसमें स्थानीय विधायक की नाकामी साफ दिखाई दे रही है। इस मौके पर पर ब्लॉक कमेटी अध्यक्ष राम सिंह चंबियाल, महासचिव विजय सिंह कंवर, कमेटी उपाध्यक्ष कृष्ण चंद चेला, जिला उपाध्यक्ष मनोज महाजन, युंका जिला अध्यक्ष सुनाभ सिंह पठानिया, युंका ब्लॉक अध्यक्ष संदीप जसरोटिया सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें।
ये भी पढ़े-  भरमौर विधायक बोले जल्द इलाके के लोगों को यह सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *