cm ने ओर कड़े कदम उठाने का इशारा किया

पत्रकारों को संबोधित करते हुए इस तारीख के बाद इस पर निर्णय लेने की बात कही

शिमला, (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए स्थिति में बदलाव नहीं होने की वजह से ओर कड़े कदम उठाने का इशारा किया है। उन्होंने कहा कि जिस तेजी के साथ संक्रमण के मामले सामने आ रहें हैं उस रफ्तार में कमी दर्ज नहीं हुई तो प्रदेश सरकार को कुछ और कड़े कदम उठाए के लिए मजबूर होना पड़ सकता है।
उन्होंने कहा कि इसकी वजह यह है कि कोविड का नया वेरिएंट ओमिक्रोन का स्प्रेड़ बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है। उन्होंने यह भी साफ किया कि इस दिशा में अगला जो भी निर्णय होगा वह 13 जनवरी को प्रधानमंत्री के साथ होने वाली बैठक के बाद ही लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इसलिए वह बार-बार प्रदेश की जनता से आग्रह कर रहें हैं कि वे कोविड के नियमों को पूरी कड़ाई के साथ अनुपालन करे ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सका।
प्रदेश में पर्यटकों की आमद को लेकर पूछे गए सवाल में मुख्यमंत्री ने कहा कि फिलहाल तो ऐसी कोई योजना नहीं है लेकिन एक ही दिन में 1200 नये मामलों का सामने आना निश्चित तौर पर चिंता की स्थिति पैदा करता है। 

ऐसे में आने वाले समय में वायरस के फैलने पर लगाम नहीं लगती है तो सरकार को इस दिशा में भी कड़े कदम उठाने पर विचार किया जा सकता है। उन्होंने यह भी साफ किया कि लोगों के सहयोग नहीं करने पर सरकार को कड़े कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा सकता है।
ये भी पढ़ें…………..
. बाप का अंतिम संस्कार करके लौटते समय बेटे की भी मौत 
. घर पर गिरी चट्टाने महिला की मौत।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *