कच्चा मकान गिरने से चार बच्चे घायल हुए

घायलों को उपचार के लिए मैडीकल काॅलेज अस्प्ताल पहुंचाया

चंबा, 9 जुलाई (विनोद): जिला में एक कच्चा मकान गिरने उसमें सो रहें 14 लोगों में चार लोग घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज अस्पताल चंबा लाया गया। यह जानकारी सदर पुलिस थाना प्रभारी शकनी कपूर ने दी।
उन्होंने बताया कि चंबा उपमंडल के दायरे में आने वाली अदंग धार में यह घटना वीरवार की रात करीब 11 बजे घटी। जानकारी अनुसार रोशनदीन हर वर्ष की भांति अपने परिवार के साथ अपने मवेशियों को चराने के लिए अदंगधार गया हुआ था। वहां पर उसका एक कच्चा मकान (कोठा) है।
जहां वह अपने परिवार के साथ रह रहा था। यह कोठा सड़क से करीब 12 किलोमीटर पैदल दूरी पर मौजूद है। वीरवार की रात को जब रोशनदीन अपने परिवार के 14 सदस्यों के साथ चैन की नींद सो रहा था तो अचानक से कोठे की कच्ची छत टूट कर गिर गई। इस वजह से छत का मलबा उसके नीचे सोए हुए लोगों के ऊपर जा गिरा। इस घटना में करीब चार लोग घायल हो गए।
घायल होने वालों में बच्चे शामिल है। घायल होने वालों में 14 वर्षीय मुश्ताक पुत्र अयूब निवासी गांव बाढ़का डाकघर सिल्लाघ्राट, 17 वर्षीय जारिया पुत्री फजलदीन निवासी गांव हलोग डाकघर जड़ेरा, शमीना पुत्री फजलदीन व 14 वर्षीय सैफअली पुत्र रोशनदीन निवासी गांव हलोग डाकघर जडेरा तहसील चंबा के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़ें- एक परिवार पर इस तरह कहर टूटा।

पुलिस थाना सदर प्रभारी शकीनी कपूर ने बताया कि राहत की बात यह रही कि इस घटना के किसी प्रकार के जानमाल का नुक्सान नहीं हुआ। उन्होंने कच्चे मकानों में रहने वाले लोगों से आग्रह किया है कि बरसात के मौसम में वे अपने घर की स्थिति को देखते हुए ही उसमें रहें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *