सुमो गाड़ी ने मोटरसाइकिल व इनोवा कार को टक्कर मारी एक व्यक्ति हुआ घायल

बनीखेत, 5 फरवरी (गोल्डी): चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय एनएच 154-ए मार्ग पर शुक्रवार की शाम को एक सुमो गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल व एक इनोवा कार को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल चालक घटना में घायल हो गया जबकि इनोवा कार चालक पूरी तरह से सुरक्षित बच गया। इस संदर्भ में पुलिस को सूचित किया गया जिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सूमो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार टाटा सुमो गाड़ी जैसे कि इंद्र कुमार चला रहा था। उक्त गाड़ी चालक इस कदर नशे में इस कदर था कि बनीखेत से पठानकोट की तरफ जा रहा था तो शाम करीब 7 बजे नैनीखड़ के पास पहुंचा तो उसने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और चंबा की तरफ आ रहे एक मोटरसाइकिल और इनोवा कार को टक्कर मार दी। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने तुरंत उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्ष दर्शी का क्या कहना था आइए सुनते हैं।

समाचार लिखे जाने तक मोटरसाइकिल चालक के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई थी तो साथ ही पुलिस सूमो चालक के खिलाफ कार्यवाही करने में जुटी हुई थी। इस घटना में मोटरसाइकिल को काफी नुकसान पहुंचा है तो साथ ही इनोवा कार को भी नुकसान पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *