जांघी के प्रभावित ग्रामीणों से मिलकर नीरज नैयर यह बोले

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा सरकार ग्रामीणों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं

चम्बा, 6 जून (विनोद): शनिवार शाम को चम्बा विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत जांघी में बादल फटने के कारण आए मबले की वजह से प्रभावित हुए परिवारों के साथ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नीरज नैयर ने रविवार सुबह मुलाकात की। नीरज नैयर प्रभावितों से मिलते हुए।
उन्होंने मौके पर जाकर प्रभावित ग्रामीणों से इस घटना के बारे में जानकारी हासिल की तो साथ ही उन्होंने प्रभावितों को आश्वस्थ भी किया कि वह इन समस्या का निवारण करवाने के लिए शीघ्र ही प्रशासन से मुलाकात करेंगे।
बादल फटने की वजह से प्रभावित हुए ग्रामीणों से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नीरज नैयर बातचीत करते हुए। फोटो चम्बा की आवाज
ग्रामीणों ने कहा कि यह तीसरा मौका है जब उनके गांव पर इस प्रकार की आपदा आई है लेकिन अफसोस की बात है कि सरकार व प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है। ग्रामीणों का कहना था कि इस गांव में एक स्कूल भी मौजूद है। अगर इसी तरह से बार-बार इस प्रकार की घटना घटित होती रही तो इस गांव के बच्चों के जीवन पर कभी भी आफत गिर सकती है।
प्रभावित ग्रामीणों से घटना के बोर में जानकरी हासिल करते जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीरज नैयर। फोटो चम्बा की आवाज
जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीरज नैयर ने कहा कि लोगों के जीवन को सुरक्षित बनाना सरकार का दायित्व है लेकिन अफसोस की बात है कि सरकार इस पर गंभीरता नहीं दिखा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों की लोगों की यह मांग बिल्कुल जायज है कि गांव में ऊपर मौजूद नाले में मौजूद मलबे को वहां से निकाला जाए ताकि भविष्य में ग्रामीणों को इस प्रकार के खतरे का सामना करने के लिए मजबूर न होने पड़े।

Related Posts