पूर्व सीएम व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार की पत्नी का निधन

शांता कुमार की पत्नी का कोरोना से निधन
कांगड़ा, 29 दिसंबर: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार की पत्नी का मंगलवार की तड़के कोरोना की वजह से देहांत हो गया। 75 वर्षीय संतोष शैलजा कोरोना ग्रस्त थी जिस वजह से वह मेडिकल कॉलेज टांडा में उपचाराधीन थी जहां उन्होंने मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे संतोष शैलजा ने अंतिम सांस ली। cmo कांगड़ा ड़ा.गुरदर्शन गुप्ता ने पूर्व मुख्यमंत्रीरी शांता कुमार की पत्नी के निधन की पुष्टि की है।

इस बारे में जानकारी मिलते ही समूचे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह तथा प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने इस पर गहरा दुख प्रकट किया है। गौर हो कि शुक्रवार को शांता कुमार का परिवार कोरोना संक्रमित हुआ था जिस कारण उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज टांडा में भर्ती किया गया था। शांता कुमार व उनके परिवार के करो ना संक्रमित होने का पता चलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को फोन के माध्यम से शांता कुमार से बात करके उनका हालचाल पूछा था तो वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी फोन के माध्यम से उनका कुशलक्षेम पूछा था। यही नहीं टांडा में उपचाराधीन शांता

कुमार ने कुछ घंटों पहले सोशल मीडिया के माध्यम सेअपने परिवार के ऊपर आए हैं इस संकट की घड़ी को लेकर हृदयस्पर्शी एक पोस्ट डाली थी लेकिन उस दौरान उनकी धर्मपत्नी उपचाराधीन थी। ????????

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *