जमीनी विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी झडप

घायल हुए 5 में 2 की हालत गंभीर पीजीआई रैफर

चंबा की आवाज। जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में इस कदर झगड़ा हो गया कि पांच लोग घायल हो गए। दो की हालत को गंभीर पाते हुए उन्हें मैडीकल कालेज टांडा से पी.जी.आई. रैफर कर दिया
पुलिस को इस बारे जानकारी मिली तो उसने मौके से पहुंच कर मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुस्साएं लोगों ने चक्का जाम किया। पुलिस ने गुस्साएं लोगों को शांत कर जाम खुलवाया।
जानकारी अनुसार वीरता के दो गुटों के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। इसे लेकर दो दिन पूर्व दोनों गुटों ने पुलिस थाना कांगड़ा में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 
इसके बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर शुक्रवार सुबह दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई। इतने में एक गुट ने दराट लेकर हमला कर दिया। इस गुट में दो महिलाएं भी शामिल थी। हमले से पांच लोग घायल हुए। 
दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक युवक की गर्दन में दराट का कट लगा है। इस घटना के बारे में जब एसडीएम कांगड़ा अभिषेक वर्मा को पता चला तो वह एसपी कांगड़ा के साथ मौके पर पहुंच गए। 
ग्रामीणों के आरोप और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें तीन महिलाएं शामिल है।
एसपी कांगड़ा का कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी। इस जमीनी विवाद के कारण पैदा हुई तनाव स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अपनी जांच प्रक्रिया को तेज कर दिया है।  

 

ये जरुर पढ़ें-: कैसे मिली पांगी वासियों को राहत ?

कब मिलेगी जिला को सीटी स्कैन व एमआरआई की सुविधा ?

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *