चम्बा में एक कार दुर्घटनाग्रस्त

घायल गाड़ी चालक उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में भर्ती

चंबा, 17 जून (विनोद): जिला मुख्यालय से चंद किलोमीटर की दूरी पर एक कार के दुर्घटना पैरापीट से टकराने से उसमें सवार व्यक्ति घायल हुआ है।
घायल को उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा पहुंचाया गया जहां वह उपचाराधीन है। सूचना मिलते ही पुलिस दल के साथ अग्निशमन दस्ता पूरी तैयारी के साथ मौके पर पहुंच गया।
राहत की बात यह रही कि कार की एयर वैग समय रहते खुल गया जिससे चलते गाड़ी घायल गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। 
जम्मू-कश्मीर राज्य की यह कार नम्बर चम्बा की तरफ आ रही थी। जिला मुख्यालय से चंद किलोमीटर की दूरी पर तत्वानी के पास जब यह गाड़ी पहुंची तो अचानक से यह अनियन्त्रित हो गई।
गाड़ी जो चम्बा की तरफ आ रही थी वह इतनी तेज थी कि अचानक से सड़क से नीचे की और मुड़ गई। राहत की बात यह रही कि सड़क के किनारे पैरापीट मौजूद था।
जिसके साथ गाड़ी टकरा कर रूक गई लेकिन गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाड़ी ने पैरापीट को काफी नुक्सान पहुंचाया है।
राहत की बात यह रही कि समय रहते गाड़ी के एयर बैग खुल गए जिसके चलते गाड़ी में सवार एकलौता व्यक्ति घायल हो गया लेकिन उसे गंभीर चोटें नहीं आई।
लोगों का कहना था कि अगर सड़क किनारे पैरापीट नहीं होता तो गाड़ी सड़क से नीचे गिर जाती और इस स्थिति में गाड़ी सवार को गंभीर खतरे का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता। 

 

ये भी पढ़ें-: इस तरह जीवन को समाप्त किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *