लखीमपुर खीरी घटना को लेकर NSUI उग्र

दोषियों को सजा नहीं मिली तो होगा बड़ा छात्र आंदोलन-ओम ठाकुर

चंबा, 11 अक्तूबर (विनोद): उत्तर प्रदेश (UP) के लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के मामले को लेकर NSUI चंबा उग्र हो गई है। सोमवार को कॉलेज परिसर में इस छात्र संगठन ने एक शोकसभा आयोजित की। इस शोक सभा के माध्यम से इस घटना में मारे गए किसानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
लखीमपुर खीरी घटना को लेकर NSUI के अध्यक्ष जानकारी देते।

NSUI अध्यक्ष चंबा ओम ठाकुर जानकारी देते

इसके बाद NSUI के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल एनएसयूआई इकाई चंबा अध्यक्ष ओम ठाकुर की अगुवाई में कॉलेज प्रबंधन से मिला और कॉलेज प्रबंधन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को लखीमपुर खीरी घटना से संबन्धित एक ज्ञापन भेजा।

सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में लोकतंत्र की हत्या

इस बारे जानकारी देते हुए NSUI इकाई चंबा अध्यक्ष ओम ठाकुर ने बताया कि बेहद अफसोस की बात है कि विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में आज लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई इस घटना की कड़ी निंदा करती है।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह मांग करती है कि इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेताया कि अगर लखीमपुर खीरी घटना को अंजाम देने वाले दोषियों को सजा नहीं मिलती है तो यह छात्र संगठन बड़ा छात्र आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेगा।
लखीमपुर खीरी घटना को लेकर NSUI उग्र

लखीमपुर खीरी घटना में मारे गए किसानों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना करते

उन्होंने कहा कि इस मामले में यू.पी. की भाजपा सरकार के राज्य मंत्री के बेटे द्वारा किसानों पर जिस तरह से गाड़ी के नीचे कुचला गया उससे साफ होता है कि भाजपा के मंत्रियों व उनके रिश्तेदारों में कानून का कोई भय नहीं है।
उन्होंने कहा कि केंद्र भी भाजपा सरकार के कार्यकाल में हर तरफ कोहराम मचा हुआ है। कही आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है तो वहीं देश का आम नागरिक महंगाई से बुरी तरह से त्रस्त है। भाजपा शासित राज्य में इस तरह से अपराध को सरेआम अंजाम दिया गया और अभी तक इस मामले में महज लीपापोती हो रही है।
लखीमपुर खीरी व हाथरस घटनाएं इसके प्रमाण पेश करती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की हत्या हरगिज बर्दाश्त नहीं होगी। इस मौके पर इकाई के सदस्य मुकेश शर्मा, अजय कपूर, पंकज, पल्लवी, खुशबू, लेखराज, शाहिल, परमेश व तनू सहित अन्य शामिल रहे।
ये भी पढ़ें: 
. मंडी उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का यह बड़ा ब्यान।
. जीत के बाद शपथ लेने नहीं पहुंचे यह सदस्य।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *