भगवा रंग में रंगी जेएस डब्ल्यू व भूमि कंपनी-अमित

अमित भरमौरी ने भरमौर विधायक पर हमला बोला

विधायक कुछ ऐसा कमाओं जिसका शिलान्यास व उद्घाटन इसी कार्यकाल में करवाओ

भरमौर, 19 जून (ब्यूरो): भरमौर में मौजूद जेएस डब्ल्यू व भूमि कंपनी का भगवाकरण हो चुका तो साथ ही भरमौर-पांगी विधानसभा क्षेत्र में भाई-भतिजावाद पूरे चरम पर है।
प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं कांग्रेस एस.टी.सैल के प्रदेश प्रभारी अमित भरमौरी ने भरमौर विधायक पर हमला करते हुए यह बात कही। 
अमित भरमौरी ने कहा कि भरमौर-पांगी में प्रशासन पूरी तरह से सरकार के इशारे पर काम कर रहा है। ऐसे में परेशान जनता की कोई सुनने वाला नहीं है।
प्रदेश कांग्रेस सचिव ने कहा कि बेहद अफसोस की बात है कि बीते दिनों भरमौर विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाले गैर जनजातीय क्षेत्र लेच व अन्य पंचायतों में बादल फटने से लोग बुरी तरह से प्रभावित हुए है।
अफसोस की बात है कि प्रभावितों को आज तक न तो सरकार और न ही विधायक उचित मुआवजा दिलवा पाए है।
अमित भरमौरी ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में बतौर वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने जो विकास कार्य शुरू करवाए थे भाजपा विधायक उसकी का श्रेय लेकर अपनी राजनीति को चलाए हुए है।
उन्होंने भाजपा के भरमौर विधायक से सवाल किया है कि वह यह बताए कि बीते तीन वर्षों में उन्होंने किसी ऐसी योजना का शिलान्यास किया है जिसका उद्घाटन भी किया हो।
अमित ने कहा कि भरमौर व पांगी की जनता पूरी तरह से राजनैतिक द्वेष भावना की चक्की में पिस रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में कभी भगवाकरण की राजनीति नहीं की गई।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में योग्यता को प्राथमिकता दी जाती थी लेकिन भाजपा के शासनकाल में इसके उल्ट राजनैतिक पहुंच व नेता जी के रिश्तेदारों को प्राथमिकता दी जा रही है।
भरमौर उपमंडल में पन बिजली निर्माण कार्य में जुटीजेएस डब्ल्यू व भूमि कंपनी को पूरी तरह से भगवा रंग में रंग दिया गया है। परियोजना से प्रभावित परिवारों को न्याय पाने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।

 

उन्होंने कहा कि भगवाकरण से नहीं लोगों को रोजगार देने से उनका कल्याण होगी। ऐसे में रोजगार को लेकर भेदभाव किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि जो अधिकारी व कर्मचारी तथा कंपनियां आज सरकार के इशारों पर काम कर रही हैं वे इस बात को हरगिज न भूले कि अगले वर्ष विधानसभा चुनावों में कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी।
अमित भरमौरी ने कहा कि जल्द ही ऐसे अधिकारियों-कर्मचारियों व कंपनियों के खिलाफ कांग्रेस पोल खोलो अभियान शुरू करेगी और गांव-गांव जाकर लोगों को इनके कारनामों के बारे में बताया जाएगा।
उन्होंने कहा कि जब भी भाजपा सत्ता में आती है तो वह शिक्षा से लेकर रोगजगार तक का भगवाकरण करने में जुट जाती है। लोग अब उनकी इस चाल में नहीं आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़े-: कोविड से जिला के इन क्षेत्रों के लोग रहें सावधान

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *