जसवीर की ताजपोशी पर इन नेताओं व लोगों ने खुशी जताई

बडे़ नेता से लेकर पार्टी का आम कार्यकर्ता भी हाईकमान को धन्यवाद कहने में जुटा

चम्बा, 8 जून (विनोद): जसवीर नागपाल के जिला भाजपा अध्यक्ष पद पर ताजपोशी होने की घोषणा ने समूचे जिला चम्बा में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल कर दिया है। नागपाल की जिलाध्यक्ष पद पर ताजपोशी को लेकर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। आलम यह है कि बड़े नेता से लेकर आम कार्यकर्ता तक जसवीर नागपाल की तैनाती को लेकर बेहद प्रसन्न है।
प्रदेश योजना बोर्ड के सदस्य एवं नगर परिषद डल्हौजी के अध्यक्ष मनोज चड्डा ने कहा कि पार्टी हाईकमान के इस फैसले ने प्रत्येक कार्यकर्ता को दिल जीत लिया है। उन्होंने कहा कि वर्षों से निस्वार्थ भावना से पार्टी की सेवा कर रहें जसवीर नागपाल में वह सब गुण मौजूद है जो कि विश्व के इस सबसे बड़े राजनैतिक दल के जिलाध्यक्ष में होने चाहिए। विशेषकर सबकों साथ लेकर चलने की उनकी शैली से हर कोई चिरपरिचित है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान के इस फैसले के लिए हम सब डल्हौजी के भाजपा कार्यकर्ता पार्टी का आभार प्रकट करते है।
प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश भाजपा सचिव व कांगड़ा जिला के भाजपा प्रभारी जय सिंह जिला के नये नियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष जसवीर नागपाल को पुष्प गुच्छ भेंटकर उन्हें बधाई देते हुए।
अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास निगम के राज्य उपाध्यक्ष, प्रदेश भाजपा सचिव व कांगड़ा जिला के भाजपा प्रभारी जय सिंह ने कहा कि जसवीर नागपाल के जिलाध्यक्ष पद बनने से प्रत्येक पार्टी का कार्यकर्ता पार्टी के इस फैसले को लेकर उसका आभार प्रकट करता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोविड के इस दौर में दिन-रात प्रदेश के विकास के साथ-साथ यहां के लोगों के स्वास्थ्य को लेकर नये-नये कदम उठा रहें हैं। ऐसे में संगठन का यह दायित्व है कि वह सरकार के कार्यों को जनजन तक प्रभावी ढंग से पहुंचाए औ जसवीर नागपाल की अगुवाई में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जिला के कौने-कौने तक सरकार के कार्यों तक जानकारी पहुंचाने में सक्षम होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक बार फिर से यह दिखा दिया है कि यहां आम आदमी को भी संगठन के बड़े पद पर काम करने का मौका दिया जाता है।
जिला भाजपा उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि जसवीर नागपाल की अगुवाई में जिला भाजपा ओर तेजी के साथ आगे बढे़गी और प्रत्येक पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी हाईकमान के इस निर्णय से खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे जिला में खुशी का माहौल बना हुआ है।
जसवीर नागपाल के जिलाध्यक्ष बनने पर जिला चम्बा के पाराचीनार संगठन ने कहा कि पहली बार किसी राजनैतिक दल ने इस समुदाय के व्यक्ति को इतनी बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। सतनाम सिंह, पिंकी, नीटू, राजू ग्रोवर, हरमीत सिंह भटियाणी, हरदीप सिंह व गोल्डी का कहना है कि भाजपा ने जसवीर के रूप में इस वर्ग को जो सम्मान दिया है उसके लिए जिला चम्बा की पूरी पाराचिनारी बिरादरी भाजपा हाईकमान का आभार प्रकट करती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *