जयराम की अगुवाई में मिशन रिपीट सफल होगा

डल्हौजी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश योजना बोर्ड सदस्य मनोज चड्ढा ने कहा जयराम के आगे विपक्ष पूरी तरह से मुद्दावहीन

चंबा, 18 जून (विनोद): आने वाले प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री जयराज ठाकुर की अगुवाई में भाजपा का मिशन रिपीट सफल होगा। पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष डल्हौजी एवं प्रदेश योजना बोर्ड सदस्य मनोज चड्ढा ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि जिस तरह से जयराम ठाकुर की अगुवाई में प्रदेश का सर्वांगिण विकास हुआ है उसे देखते हुए ही पाटी ने यह निर्णय लिया है।
चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के गरीब व मध्यवर्गों को ध्यान में रखते हुए अपने कार्यकाल का शुभारंभ किया था। बीते 3 वर्षों से लगातार राज्य के इन वर्गों के विकास को लेकर सक्रिय है।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का प्रत्येक व्यक्ति किसी ने किसी स्वास्थ्य योजना के दायरे में शामिल है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम की सोच का परिणाम है।
उन्होंने यह भी कहा कि कोविड काल में जिस प्रकार से प्रदेश की जनता को इस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए मुख्यमंत्री जयराज ठाकुर ने प्रभावी कदम उठाए है वे सराहनीय है।
 चड्ढा ने दावा किया कि प्रदेश की मंडी संसदीय सीट में जयराम ठाकुर की अगुवाई में एक बार फिर  भाजपा जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जनहित कार्यों के आगे विपक्ष भी नतमस्तक है।
यही वजह है कि वह पूरी तरह से मुद्दावहीन हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसके लिए तारिफ के काबिल है कि वह अब सच्च्चाई को जानने व मानने का मादा रखती है।
उन्होंने कहा कि जिला चम्बा की बात की जाए तो मुख्यमंत्री ने यहां की स्वास्थ्य सेवाओं को ओर बेहतर बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं।
इसमें 20 करोड़ से सीटी स्कैन व एमआरआई की सुविधा मुहैया करवाने के साथ चम्बा व डल्हौजी में आक्सीजन प्लांट लगवाना शामिल है।
मनोज चड्ढा ने कहा कि इसके लिए जिला चम्बा की तमाम जनता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दिल की गहराईयों से हार्दिक आभार प्रकट करती है।

 

ये भी पढ़ें- आखिर जयराम सरकार को किसने ललकारा ?

               किसने कहा कि चुराह को विकास के नाम पर छला ज रहा ?