छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली से उड़ाया

भाभी भी गोली लगने से घायल हुई तो पुलिस ने गोली चलाने वाले को गिरफ्तार किया

चम्बा की आवाज, 9 जून (ब्यूरो): प्रदेश के एक भाई ने दूसरे भाई को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी तो वहीं इस घटना में भाभी भी घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके पर उस बंदूक को भी अपने कब्जे में ले लिया है जिससे गोली चलाई गई।
मामला प्रदेश के जिला कांगड़ा से जुड़ा हुआ है। इस जिला के गांव अंबाड़ी का है। जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय रूमी राम का अपने छोटे भाई के साथ किसी ताब तो लेकर बहसबाजी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि छोटे भाई पवन कुमार ने अपने बड़े भाई पर गोली चला दी।
गोली लगते ही मौके पर रूमी राम ने दम तोड़ दिया। जबकि रूमी की पत्नी पुष्पा देवी घायल हो गई। ग्राम पंचायत अंबाड़ी के प्रधान विक्रमजीत ने बताया कि घायल महिला को उपचार के लिए मैडीकल कालेज टांडा ले जाया गया जहां उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।
पुलिस थाना प्रभारी मेहर दीन ने बताया कि इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया। इस घटना के सामने आने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस इस बात का पता लगाने में भी जुट गई है कि आखिरकार गोली चलाने की असल वजह क्या रही है।
लोगों का कहना है कि अक्सर भाई को अपने भाई के लिए जान देते हुए देखा जाता है लेकिन इस घटना के सामने आने से यह आभास होता है कि आज के दौर में अब खून के रिश्ते ही अपनों का खून बहाने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *