कोविड की वजह से 3 जाने गई

मरने वालों में शामिल महिला ने कोविड के दोनों इंजैक्शन लिए थे

चम्बा, 9 जून (विनोद): जिला चम्बा में बीते 24 घंटों के दौरान कोविड की वजह से तीन जाने चली गई है। मरने वालों में दो पुरूष व एक महिला शामिल है।
इन तीनों लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ा है। इस वजह से जिला चम्बा में संक्रमण के चपेट में आकर मरने वालों को आंकड़ा बढ़ कर 132 हो गया है।
जिला स्वास्थ्य विभाग ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों में एक 57 वर्षीय व्यक्ति निवासी गांव धरयानू डाकघर पुखरी जिला चम्बा के शामिल है।
उक्त व्यक्ति को 3 जून को रेट टैस्ट में कोविड संक्रमित पाया गया था। उक्त व्यक्ति को उपचार के लिए उसी रोज दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर डीसीएच में भर्ती कर लिया गया।
उक्त व्यक्ति ने उपचार के दौरान दो दिनों के बाद यानी 8 जून की दोपहर 3 बज कर 10 मिनट पर दम तोड़ दिया। दूसरी मौत एक 73 वर्षीय व्यक्ति के रूप में दर्ज हुई। उक्त व्यक्ति राडी गांव डाकघर धरवाला का रहने वाला था।
उसे उपचार के लिए 6 जून को तो डीसीएच में भर्ती किया गया था जिसने साढ़े 5 बजे आखिरी सांस ली। उक्त व्यक्ति ने कोविड की एक डोज ली हुई थी। तीसरी मौत आज बुधवार की अल सुबह दर्ज हुई।
63 साल की एक महिला निवासी गांव बिनुहता डाकघर कुनेड़ स्वास्थ्य खंड चूड़ी डीसीएच में 4 जून को उपचार के लिए भर्ती किया गया था।
उक्त महिला ने 8 जून की शाम करीब 7 बजकर 20 मिनट पर आखिरी सांस ली। उक्त महिला ने कोविड की दोनों वैक्सीन करीब दो माह पूर्व लगवाई थी।
जिला स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि जिला चम्बा में कोविड़ संक्रमित मामलों के सामने आने की दर 5.75 है। जिला चम्बा में कोविड संक्रमित रोगियों की संख्या 625 रह गई है। ठीक होने की दर 92.69 प्रतिशत है।