नौकरी देने के बहाने लाखों रुपए ठगे

पहले 12 हजार रुपए डलवाए तो बाद में 3 लाख 80 हजार रुपए लुटवाए

चंबा, 5 अगस्त (ब्यूरो): नौकरी देने के बहाने पहले 12 हजार रुपए डलवाए तो बाद में अश्लील वीडियो बनाने व उसे वायरल करने की धमकी देकर 3 लाख 80 हजार रुपए ऐंठ लिए। जब ब्लैकमेल करने वालों की मांग बढ़ने लगी तो मजबूर होकर युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला प्रदेश के कांगड़ा जिला से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार इंदौरा के दायरे में आने वाले गांव घेटा निवासी विशाल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह बैहरीन (विदेश) से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया हुआ है और चार माह पूर्व उसे एक फोन कॉल आई जिसमें उसे विदेश में या फिर लोकल होटल में नौकरी दिलाने की बात कही गई।
नौकरी पाने के लालच में वह फोन करने वाले की बातों में आ गया और उसके द्वारा बुलाए जाने पर वह बताए गए पते वाले होटल में पहुंच गया। वहां उसे फोन के माध्यम से रजिस्ट्रेशन औपचारिकता को पूरा करने के लिए एक खाता नंबर पर 12 हजार रुपए डालने को कहा।
विशाल के अनुसार उसने फोन करने वाले की बातों पर विश्वास करते हुए खाते में पैसे डाल दिए। बाद में वह उसके साथ मिलने में आनाकानी करते रहे। उनकी बहानेबाजी व नौकरी नहीं मिलने के चलते उसने उनसे पैसे वापस मांगे तो उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि हमने आपकी अश्लील वीडियो बना ली है,जिसे वायरल कर देंगे।
शातिरों ने उसे खाते में और पैसे डालने के लिए दबाव बनाया। उसने कहा कि समाज और घर वालों के डर से वह उनकी इस धमकी में आ गया और उसने किश्तों में उनके खाते में 3 लाख 80 हजार रुपए डाल दिए लेकिन उन्होंने बार-बार पैसे मांगने शुरू कर दिए।
उनकी इस धमकी व पैसे मांगने की डिमांड से तंग आकर उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाने का निर्णय लिए। विशाल ने पुलिस थाना इंदौरा में अपने साथ हुई धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है जिस पर पुलिस जांच करने में जुट गई है।
ये भी पढ़ें- पांगी में यह दिल दहला देने वाला मामला सामने आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *