चुराह का युवक चरस ले जाते पुखरी के पास रंगे हाथों धरा, कब्जे से 574 ग्राम चरस मिली

चंबा, ( विनोद ): जिला चंबा के पुखरी में 574 ग्राम चरस के साथ एक युवक को चंबा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ करने पर उसकी पहचान चुराह उपमंडल निवासी के रूप में हुई। पुलिस थाना चंबा में आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की।

 

ऐसे धरा आरोपी

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर पुलिस थाना चंबा का एक दल चंबा-तीसा राज्य मार्ग पर गश्त पर था। पुलिस दल पुखरी से कोटी की तरफ जा रहा था तो चंद दूरी पर एक युवक बैग उठाए पैदल नजर आया। पुलिस ने शंका के आधार पर उससे पूछताछ की तो वह बुरी तरह से घबरा गया।

 

बैग की तलाशी लेने पर खुली पोल

संदिग्ध हरकतों को भांपते हुए पुलिस ने उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली तो कब्जे से 574 ग्राम चरस बरामद हुई।पुलिस जांच दौरान में जब पूछताछ करने पर आरोपी की पहचान यासीन निवासी तीसा उपमंडल चुराह के रूप में की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस थाना चंबा में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया।

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा निवासी नशीली दवाओं सहित गिरफ्तार

 

crime news चंबा के पुखरी में 574 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार

चरस सहित गिरफ्तार आरोपी पुलिस कब्जे के दौरान

पुलिस की माने तो वह इस मामले से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों को जुटाने में प्रयासरत है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि आरोपी यह चरस कहां से लाया था और किसे देने के लिए जा रहा था। शनिवार को आरोपी अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें: सलूणी में 200 करोड़ का सेल्फ पारित हुआ।