भरमौर में 3 मंजिला मकान जलकर राख, लाखों की संपत्ति जली

भरमौर, ( ठाकुर ): जिला चंबा के जनजातीय उपमंडल मुख्यालय भरमौर में 3 मंजिला मकान जलकर राख हो गया। यह मकान पूरी तरह से लकड़ी का बना हुआ था जिसके चलते देखते ही देखते यह मकान आग की भेंट चढ़ गया।

 

स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन पुराना लकड़ी का मकान होने की वजह से मकान को आग ने अपनी लपटों में घेर लिया जिस वजह से मकान आग की भेंट चढ़ा

 

जानकारी के अनुसार यह मकान भरमौर पंचायत की वार्ड पंच अंजना देवी का था। आग की इस घटना में लाखों रुपए की संपत्ति जल गई लेकिन राहत की बात यह है कि आपकी इस घटना में किसी भी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में पिकअप गिरी, एक की जान गई।

 

बताया जाता है कि रविवार रात करीब 11 बजे भरमौर उपमंडल मुख्यालय के लोक निर्माण विभाग के परिधि गृह के समीप मौजूद इस मकान में जब आग लगी तो उपरोक्त परिवार मकान के भीतर ही सोया हुआ था। जब उन्हें आग लगने का एहसास हुआ तो वे तुरंत घर से बाहर निकल आए।

 

ये भी पढ़ें: महज इतने में है यह सबसे बढ़िया मोबाइल।

 

आग इतनी तेजी के साथ फैली कि मकान के भीतर से किसी भी प्रकार के सामान को बाहर नहीं निकाला जा सका। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय अग्निशमन विभाग का दस्ता, पुलिस व उपमंडल प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है और पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में चिट्टा संग एक युवक धरा।