सदर विधायक ने इसे अपनी प्राथमिकता में शुमार किया

चंबा, (विनोद): शुक्रवार को सदर विधायक चंबा पवन नैयर ने चंबा विधानसभा की 5 पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उनके क्षेत्र की समस्याओं को सुना तो साथ ही उन्हें सरकार द्वारा चंबा के विकास को लेकर उठाए गए कदमों के बारे में बताया।
सदर विधायक चंबा ने रठियार, कोलका,जटकरी, भड़िया व बसोधन के पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चंबा जिला मुख्यालय के साथ उनके क्षेत्र को रोप-वे के माध्यम से जोड़ने के लिए उन्होंने सरकार से चंबा-मंगला व मंगला-खजियार के बीच रोपवे बनाने की मांग रखी है।
अपनी इस मांग को अमलीजामा पहनाने के लिए उन्होंने इस कार्य को अपनी विधायक प्राथमिकता में शामिल किया है। उन्होंने कहा कि इस रोपवे के बनने से न सिर्फ उनकी पंचायतों के विकास में और तेजी आएगी बल्कि पर्यटन भी उनकी पंचायतों की और रूख करेंगे।
उन्होंने कहा कि अपने चार वर्षों के कार्यकाल में उन्होंने चंबा विधानसभा क्षेत्र के उन ग्रामीण क्षेत्रों को सड़क सुविधा के साथ जोड़ने के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं जो कि इस सुविधा से वंचित थे।
विधायक ने कहा कि अपने इस छोटे से कार्यकाल में उन्होंने 60 से अधिक सड़कों का निर्माण करवाया है तो कई कच्ची सड़कों को पक्का करने के साथ-साथ यात्रा की दृष्टि से उन्हें सुरक्षित बनाने के लिए क्रैश बैरियर भी लगवाए।
पवन नैयर ने कहा कि अब चुनाव नजदीक आए है तो कुछ लोग खुद को जनहितैषी बताने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों का रूख करने लगे हैं जबकि बीते चार वर्षों में वे कहीं नजर नहीं आए।

गौरतलब है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे जिला के राजनेता मतदाताओं के पास जाने में दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि आने वाले दिनों में राजनैतिक सरगर्मी और बढ़ने वाली है।
ये भी पढ़ें…………….
. आग की भेंट तीन मवेशी चढ़ें।
.एतिहासिक चंबा चौगान में दौड़ेंगे वाहन।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *