युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

फंदा लगाने की घटना सरोल पंचायत में घटी 

चंबा, 3 जुलाई (विनोद): एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर अपनी जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया तो साथ ही मृतक युवती केशव का मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाया।

पुलिस आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। इसके चलते उसने मृतक युवती के घरवालों से पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के साथ लगती ग्राम पंचायत सरोल में यह घटना घटी है। मृतक युवती की पहचान 24 वर्षीय हिमानी पुत्री हुकुम चंद निवासी गांव देवीकोठी तहसील चुराह के रूप में की गई है।

फंदा लगाकर खुदकुशी करने वाली युवति की पहचान हिमानी (24) पुत्री हुकुम चंद निवासी गांव व डाकघर सेईकोठी तहसील चुराह के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि हिमानी निजी शिक्षण संस्थान में कंप्यूटर कोर्स कर रही थी। कंप्यूटर शिक्षा प्राप्त करने के लिए वह सरोल में एक किराए के मकान में रहती थी।

शनिवार को जब वह काफी देर तक अपने क्वार्टर से बाहर नहीं निकली तो वहां रहने वाले अन्य लोगों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो हिमानी ने पंखे के साथ फंदा लगाया कर खुदकुशी कर ली थी।

क्वार्टर में छत में लगे पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली सुबह काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो घर के अन्य लोगों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर झूल रही थी।

इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया गया जिसके चलते हैं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और कमरे की बारीकी के साथ जांच पड़ताल की।

पुलिस ने शव का मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। युवती ने खुदकशी क्यों की इस बात का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। एसपी चंबा अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- जवान ने इस तरह अपनी जान दी।

कार ने बाईक को टक्कर मारी चालक घायल हुआ घायल

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *