भेड़पालक की खाई में गिरने से मौत

बीते दिनों पांगी से लौटते समय सतरूंडी में खाई में गिरा था

चंबा, 11 अगस्त (विनोद): जिला में एक भेड़पालक की खाई में गिरने से मौत होने का मामला सामने आया है। चंबा-किलाड़ मार्ग पर सतरूंडी के पास पांव फिसलने से यह दुर्घटना घटी है।  खाई में गिरने से भेड़ पालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान लेखराज पुत्र कनवर सिंह वासी गांव थनूड डाकघर भौड़ास तहसील चुराह के रूप में हुई है।
लेखराज सोमवार को अपनी भेड़ बकरियां लाने के लिए पांगी गया था। मंगलवार को जब वह पांगी से वापस लौट रहा था। तो सतरूंडी के पास अचानक पांव फिसलने से वह गहरी ढांक में जा गिरा। इससे उसे गंभीर चोट लगी।
इससे पहले कि उसके साथ ईलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंच पाते। सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौक‌े पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए तीसा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर शव का पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों के स्पुर्द कर दिया गया।
इस मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों के ब्यान भी कलमबद्ध किए। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि सतरूंडी में ढांक में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने इस मामले को भारतीय दंड संहिता की धारा 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई है।
ये भी पढ़ें-  इस कार्य के लिए गई लेकिन शव बरामद हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *