भाजपा जिला सचिव ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो जारी किया

राष्ट्रीय ड्रैगन प्रतियोगिता ने कांग्रेस के हाथों बैठे-बैठे बटेर दिया

चंबा, (विनोद कुमार): भाजपा जिला सचिव ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो जारी किया है। राष्ट्रीय ड्रैगन प्रतियाेगिता को समाप्त हुए तीन बीत गए है लेकिन विवाद है कि उसका दामन छोड़ने का नाम नहीं ले रहे है। पहले यह मामला मुख्यमंत्री व आशा कुमारी के बीच दिखाई दिया तो अब जिला भाजपा सचिव ने सोशल मीडिया में उस दिन अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो शेयर किया है।
भाजपा जिला सचिव ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो जारी किया

भाजपा जिला सचिव अशोक बकारिया भीतर जाने का प्रयास करते

हम बात कर रहें है जिला भाजपा सचिव अशोक बकारिया की। एबीवीपी से निकले अशाेक बकारिया जिसे जिला के साथ-साथ प्रदेश के तमाम बडे़ भाजपा नेता जानते हैं लेकिन उनके साथ 18 नवंबर को जो घटना घटी उसे लेकर वह बेहद निराश है। यही वजह है कि अपने साथ हुए दुर्व्यवहार से संबन्धित वीडियों शेयर किया है।
बकोल अशोक बकारिया तलेरू बोटिंग प्वाईंट पर हिमाचल घोरल ड्रैगन बोट चैंपियनशिप के समापन समारोह जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्यातिथि रहे। वहां पुलिस प्रशासन ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। वीडियो में मैरून टोपी में दिखने वाले व्यक्ति चंबा के भाजपा जिलाअध्यक्ष है। उन्होंने मैने किसी तरह से अंदर भेजा लेकिन जब वहां तैनात एक पुलिस अधिकारी को मैने बताया कि मैं भाजपा जिला सचिव हूं तो उसने मुझे अपने स्टार दिखाए और फिर भी अंदर नहीं जाने दिया।
अशोक बकारिया के इस सोशल मीडिया मैसेज पर जिस प्रकार से लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है वह भाजपा के लिए शुभ संकेत देते हुए प्रतीत नहीं होते है। हैरान करने वाली बात है कि पार्टी के इस स्तर के पदाधिकारी को भी मुख्यमंत्री से दूर रखा जाए तो फिर आम आदमी मुख्यमंत्री के साथ कैसे संपर्क कर सकता है। 
लोगों की कहना कि हाल ही में प्रदेश उपचुनाव में भाजपा को जो हार का सामना करना पड़ा है शायद उसका कारण पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ इस प्रकार के व्यवहार का परिणाम तो नहीं है। उधर इस मामले ने कांग्रेस के हाथों बटेर देने का काम किया है। 
पहले ही इस प्रतियाेगिता के दौरान मुख्यमंत्री के ब्यान को लेकर जिस प्रकार से डल्हौजी विधायक आशा कुमारी ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला और उस पर जिला चंबा के भाजपा नेताओं व पदाधिकारियों ने जो चुप्पी साध रखी है वह भी चर्चा का केंद्र बना हुआ है। 
अब भाजपा जिला सचिव द्वारा अपने साथ हुए इस प्रकार के दुर्व्यवहार को लेकर सोशल मीडियो में वीडियो डाल कर उस दिन के मामले को उजागर कर कांग्रेस को बोलने को मौका दे दिया है तो साथ ही लोगों को यह भी सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अगर पार्टी के पदाधिकारियों की यह कद्र है तो फिर आम आदमी की कितना कद्र होगी।
जिला भाजपा सचिव अशोक बकारिया भाजपा के एक जुझारू नेता व पदाधिकारी है। उन्होंने भाजपा के लिए क्या किया उससे पार्टी का प्रत्येक नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भलीभांति परिचित है। ऐसे में इस स्तर के नेता के साथ इस प्रकार का व्यवहार आने वाले दिनों में संगठन को सोचने के लिए अवश्य मजबूर करेगा। 
ये भी पढ़ें………………………..
. चंबा पुलिस ने चरस सहित एक व्यक्ति को धरा।
. महिला के कब्जे से पुलिस ने चरस पकड़ी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *