बिक्रम जरयाल के मुख्य सचेतक बनने से समूचे जिला काे लाभ मिलेगा-मनोज चड्ढा

मुख्यमंत्री ने जिलावासियों की भावनाओं का सम्मान किया

डल्हौजी, 29 जुलाई (गोल्डी): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भटियात विधायक बिक्रम जरयाल को मुख्य सचेतक केबिनेट रेंक पद सौंप कर जिला चंबा की जनभावनाओं का सम्मान किया है। राज्य योजना बोर्ड सदस्य एवं पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष डल्हौजी मनोज चड्ढा ने जारी अपने ब्यान में यह बात कही।

   

उन्होंने कहा कि बिक्रम जरयाल इस पद के लिए पूरी तरह से योग्य है। उन्होंने कहा कि बिक्रम जरयाल के रूप में भटियात के साथ-साथ जिला चंबा को राजनैतिक क्षेत्र में एक नई पहचान मिली है।

       

उन्होंने कहा कि बिक्रम जरयाल दिन-रात अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा में प्रयासरत है। ऐसे में अब समूचे जिला के लोगों में यह उम्मीद बंधी है कि इसी तरह से अब वह पूरे जिला की सेवा करेंगे।

मनोज चड्ढा ने कहा कि बिक्रम जरयाल की मुख्य सचेतक के पद पर हुई ताजपोशी यह भी साफ हो गया है कि प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जिला चंबा का पूरा ध्यान रहता है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह बिक्रम जरयाल के साथ मुलाकात करके उन्हें डल्हौजी आने का न्यौता देंगे क्योंकि डल्हौजी के भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए अपनी आंखे बिछाए बैठे है।

 

उन्होंने कहा कि भटियात विधायक का मुख्य सचेतक केबिनेट रेंक बनने का समूचे जिला चंबा का लाभ मिलेगा और जिला चंबा विकास के दिशा में ओर तेजी के साथ अग्रसर होगा।

ये भी पढ़े- भाजपा ने कहा इन्हें नहीं है अवैध कटान पर बोलने को नैतिक हक।

भाजपा ने ऐतिहासिक मिंजर मेले का इस तरह से किया भगवाकरण

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *