जीत की हैट्रिक के साथ प्रदेश में चुराह एक नया रिकार्ड बनाएगा

भाजयुमो चुराह की रविवार को भंजराडू में बैठक हुई

चुराह, 18 जुलाई (दलीप): जीत की हैट्रिक के साथ प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुराह एक नया रिकार्ड बनाएगा और हंसराज लगातार तीसरी बार चुराह का विधायक बनेंगे। रविवार को चुराह उपमंडल मुख्यालय में भाजयुमो मंडल चुराह की आयोजित हुई बैठक में यह बात कही गई।
रविवार को भाजयुमो मंडल चुराह की बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अमर राठौर ने की। बैठक में आने वाले प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई।
बैठक में पार्टी द्वारा जारी वन वूथ 20 यूथ कार्यक्रम को सफल बनाने की योजना के साथ-साथ पार्टी की ई विस्तारक योजना की रूप रेखा भी तैयार की गई।
भाजयुमो मंडलाध्यक्ष चुराह अमन राठौर ने अपने संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के मिशन रिपीट को सफल बनाने के लिए सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाए।
राठौर ने कहा कि हंसराज की अगुवाई में चुराह में अभूतपूर्व विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज चुराह अपनी नई पहचान बनाए हुई है। इन्हीं विकास कार्यों के आधार पर अगला चुनाव लड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें- हर्ष महाजन ने यह कहकर सबकी नींद उड़ाई।

भाजयुमो मंडलाध्यक्ष ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में हंसराज पार्टी की ओर से तीसरी बार चुनावी मैदान में उतरेंगे और उनकी जीत के साथ ही चुराह में किसी भी राजनैतिक दल की पहली बार जीत की हैट्रिक बनेगी। उन्होंने कहा कि जीत यह हैट्रिक ऐसा रिकार्ड साबित होगा जो कि चुराह की राजनीति को पूरे प्रदेश में नई पहचान देगा।
बैठक में पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य त्रिलोक सिंह, युवा मोर्चा जिला महामंत्री रविंद्र कुमार व विजय सिंह ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें-: इसलिए वीरभद्र सिंह को पूरे हिमाचल का राजा कहा जाता।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *