जिला चंबा में नाबालिग से दुराचार, खेत में गोबर फेंकने गई थी

चंबा, ( विनोद): जिला चंबा में नाबालिग से दुराचार का मामला सामने आया है। खेत में गौबर फैंकने गई नाबालिग के साथ व्यक्ति ने जबरन दुराचार किया। डरी सहमी लड़की ने जब इस बारे में अपनी परिजनों को बताया तो पीड़िता के परिजनों ने पुलिस किहार थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

 

जिला चंबा में नाबालिग से दुराचार

मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी बाबू राम शर्मा ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सिविल अस्पताल सलूणी में पीड़िता का मेडिकल करवाया है। एसपी चंबा अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है।

 

ये भी पढ़ें: डल्हौजी चुनाव में ये अध्यक्ष बने।

 

घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। जब नाबालिग अपने घर से गौबर लेकर खेत में फैंकने जा रही थी। उसी दौरान गांव के एक व्यक्ति ने उसे खेत में अकेला पाकर दबोच लिया। तथा उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इसको लेकर जब नाबालिग विरोध करने लगी तो उसने नाबालिग के शॉल से ही उसके हाथ बांध दिए।

 

इसके बाद उसने नाबालिग से दुष्कर्म किया। साथ ही उसे इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने के लिए धमकाया। लेकिन जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसके चेहरे के हाव भाव उड़ चुके थे। इसको लेकर परिजनों ने जब नाबालिग से गहनता से पूछताछ की तो उसने आप बीती कहानी सुनाई। परिजनों ने बिना समय गंवाये इसकी शिकायत पुलिस थाना किहार में जाकर दर्ज करवाई।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में पिकअप गिरी, एक की जान गई।

 

पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज किया। सोमवार को जहां पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। तो वहीं आरोपी को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस की सक्रियता की लोगों ने सराहना की है। लोगों का कहना था कि पुलिस की सक्रियता के चलते आरोपी को भागने का मौका नहीं मिला।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में चरस के आरोप में तीन धरे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *