चिट्टा व नशीली दवाईयों सहित दो धरे

स्टेट नार्कोटिस्क कंट्रोल सैल कांगड़ा की टीम ने एक ही दिन में दूसरी कामयाब हासिल की

चंबा, 5 जुलाई (विनोद): सोमवार को दो लोगों को चिट्टा व नशीली दवाईयों की खेप सहित रंगे हाथों धरा है पुलिस के इस विंग ने एक ही दिन में चार लोगों को रंगे हाथों धरने में सफलता हासिल कर अपनी मुस्तैदी के साथ-साथ अपने मौजूदगी के महत्व के भी दर्शा दिया है।

सदर पुलिस थाना चंबा में दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार इस पुलिस दल को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो लोग दिल्ली से चिट्टा व प्रतिबन्धित दवाईयों की खेप लेकर बस के माध्यम से जा रहे है। इस बारे में दल ने ए.एस.पी.चंबा को इस बारे में बताया।

एएसआई करतार सिंह ठाकुर की अगुवाई में यह पुलिस दल जिसमें सदस्य मुख्य आरक्षी विक्रांत कैला, एचएचसी मोहम्मद असलम, मनोहर व आरक्षी संजय कुमार शामिल रहे। इस टीम ने बालू बस स्टॉप पहुंच कर वहां बस को रूकवाया।

बस में सवार दो युवकों की तलाशी ली तो उनके पास मौजूद बैग से उन्हें सपास्मोस के 328, कोरेक्श की 12 बोतलें, निट्रोसन के 220 कैप्स्यूल सहित दोनों के कब्जे से 6.53 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अक्षय ठाकुर पुत्र देसराज निवासी मोहल्ला हरदासपुर अमरीश पुरी पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी मोहल्ला कश्मीरी तहसील चंबा के रूप में दी।

ये भी पढ़ें- चरस की खेप लेकर जा रहें थे पुलिस ने यहां धरा।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21, 22 व 29 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। आरोपियों को मंगलवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस इस मामले से अन्य जानकारी हासिल करने में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- इस बार मिंजर मेला में यह कार्यक्रम होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *