एक व्यक्ति 118 ग्राम चरस सहित रंगे हाथों धरा

चंबा, (विनोद): जिला चंबा में एक व्यक्ति 118 ग्राम चरस सहित रंगे हाथों धरा गया है। उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जहां उसे पुलिस रिमांड पर भेजा गया। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अरुल कुमार ने की। 
जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को जब पुलिस थाना चुवाड़ी के दायरे में आने वाली पुलिस टीम स्थानीय गश्त पर थी तो शाम करीब 6 बजे उन्हें सामने से एक पैदल चले आ रहें व्यक्ति पर शंका हुई। पुलिस दल ने उक्त व्यक्ति को रोका और उससे पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान आरोपी बुरी तरह से घबरा गया। इस पर पुलिस टीम ने शक हुआ और उसने उसकी तलाशी ली। 
पुलिस को तलाशी के दौरान उक्त व्यक्ति के कब्जे से 118 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान नकुल सिंह निवासी गांव साहला तहसील भटियात के रूप में दी। पुलिस थाना चुवाड़ी में उसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
गौरतलब हो कि साल के पहले माह में ही जिला चंबा में एक के बाद एक चरस पकड़ने का मामला दर्ज किया गया। इन मामलों को देखते हुए ऐसा आभास होता है कि पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ जो विशेष अभियान छेड़ रखा है उसमें उसे एक के बाद एक सफलता प्राप्त हो रही है।

एसपी चंबा अरुल कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी से इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि वह चरस कहां से लाया था और कहां लेकर जा रहा था। उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों का पकड़ने के लिए चंबा जिला की पुलिस दिन-रात एक किए हुए है।
ये भी पढ़ें……………………….
. क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण की बैठक अब इस दिन होगी।
. 23 साल इंतजार किया अब छलकने लगा सब्र का पैमाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *