चरस सहित बस में सफर करता युवक गिरफ्तार

HRTC की कुगती-बैजनाथ रूट चलने वाली बस में चरस आरोपी कर रहा था सफर

बनीखेत, 21 अक्तूबर (मुकेश कुमार गोल्डी): चरस सहित बस में सफर करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी चरस सहित एच.आर.टी.सी. की बस में सफर कर रहा था जिसे पुलिस ने रंगे हाथ धरा है।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को वीरवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। मामले की पुष्टि sp चंबा अरुल कुमार ने की है।
चरस सहित बस में सफर करता युवक गिरफ्तार

चरस के साथ बस में सफर करता धरा गया युवक पुलिस की गिरफ्त में।

जानकारी के अनुसार जिला चम्बा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के अन्तर्गत बुधवार की आधी रात करीब 12 जबकर 50 पुलिस चैकपोस्ट तुनुहट्टी पर तैनात पुलिस दल तैनात था तो कुगती-बैजनाथ रूट पर चलने वाली HRTC की बस नं HP-68-6305 को रोका गया।
गाड़ी की जब पुलिस टीम ने तलाशी लेने की प्रक्रिया शुरू की तो बस में सवार एक 29 वर्षीय युवक बुरी तरह से घबरा गया। उसने संदिग्ध हरकतों को अंजाम दिया। उसकी इन हरकतों को देखते हुए जब पुलिस ने शंका होने पर तलाशी ली तो उसके कब्जे से पुलिस को 102 ग्राम चरस बरामद हुई।
पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान केवल सिंह पुत्र चतर सिंह निवासी गांव सनवाल तहसील चुराह के जिला चम्बा के रूप में की गई। पुलिस थाना चुवाड़ी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की गहनता के साथ जांच करने में जुट गई है।
गौरतलब है कि एक बार फिर से चरस पकड़ने के मामलों के बढ़ौतरी दर्ज होने लगी है। इससे यह आभास होता है कि जिला चंबा में चरस तस्कर फिर से सक्रिय हो गए है तो वहीं राहत भरी यह बात है कि पुलिस भी उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने में जुटी हुई है।
ये भी पढ़ें:
. यहां हुआ दुर्ष्कम करने का प्रयास।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *