चंबा कांग्रेस का bjp पर हमला, कहा भाजपा नाकामियां छिपा रही

चंबा, ( विनोद ): चंबा कांग्रेस का BJP पर हमला हुआ है। भाजपा द्वारा कांग्रेस सरकार पर एक के बाद एक शब्द वाण छोड़े जाने से दुखी होकर आखिरकार कांग्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी और भाजपा पर निशाना साधा। सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चंबा करतार सिंह ठाकुर ने ब्यान जारी किया।

 

 

चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए इन दिनों प्रदेश की जनता को गुमराह करने में जुटी हुई है। डी-नोटिफाई मुद्दे पर पलटवार करते हुए ठाकुर ने कहा कि अभी प्रदेश कांग्रेस सरकार को बने हुए महज 3 माह हुए है। ऐसे में चुनाव के दौरान चुनावी घोषणा पत्र में उल्लेखित गारंटी को धरातल पर उतरने मे कुछ समय लगना लाजमी है।

 

 

उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के नुमाइंदे अभी जगह-जगह रैलियों को आयोजित करके कांग्रेस सरकार से दस गारंटी मांग रहे है, लेकिन वे ये भूल गए हैं कि पिछली सरकार ने पांच सालों के कार्यकाल में केंद्र सरकार से भारी भरकम ऋण लेकर प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था को कमजोर कर दिया है।

 

 

ये भी पढ़ें: रावी नदी में छलांग लगाकर जान दी।

 

चुनावी वर्ष में वोट बैंक जुटाने के लिए आनन-फानन में सैंकड़ों संस्थान खोल दिए जबकि इसके लिए पर्याप्त बजट की बिलकुल भी व्यवस्था नहीं की। प्रदेश मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह द्वारा आर्थिक साख को सुदृढ़ करने के लिए प्रभावशाली निर्णय लिए गए है तो इन पर भाजपाई सिर्फ लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: चंबा के दुकान जली, लाखों का नुक्सान।

 

 

उन्होंने कहा की पांच वर्षों से हमीरपुर कर्मचारी आयोग में पेपर बेचने का गोरखधंधा चल रहा था। लाखों बेरोजगारों का भविष्य पूरी तरह से दांव पर लगाया जा रहा था तब ये भाजपा के नुमाइंदे कहाँ सोए थे। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गुड गवर्नेंस की बात कहते रहे लेकिन प्रदेश को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए उन्हें सदैव याद किया जाएगा। 

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा में राष्ट्रीय स्तरीय खिलाड़ी होंगे तैयार।

 

उन्होंने कहा कि OPS पर कभी भी पूर्व सरकार ने अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं की जिस कारण पिछली सरकार में कर्मचारी अपने हितों के लिए संघर्षशील रहे। उन्होंने कहा अभी भाजपा के नेताओं को सरकार का साथ देकर प्रदेश को आर्थिक घाटे से निकालने के लिए अपनी भागीदारी निभानी चाहिए। ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जल्द ही अपना प्रथम बजट प्रस्तुत करने वाले है और उन्हें पूरा विश्वास है कि यह बजट एक अद्वितीय बजट होगा जिससे समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में भाजपा का धरना प्रदर्शन।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *