जिला चंबा में 26 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत

 

पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 304A के तहत मामला दर्ज किया

चंबा, (विनोद): बिजली बोर्ड की लापरवाही के कारण 26 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया। प्रथम दृष्टि व मौके पर मौजूद लोगों के ब्यानों को दर्ज करने के बाद पुलिस ने बिजली बोर्ड के लिए खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304A के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि एस.पी. चंबा अरुल कुमार ने की है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को कोहल्ड़ी क्षेत्र की ठप बिजली व्यवस्था को ठीक करने के लिए बोर्ड ने ठेकेदार की लेबर को काम पर लगाया हुआ था। नरेश कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गांव थल्ली पंचायत कीड़ी तहसील चंबा जो कि ठेकेदार के पास लेबर के तौर पर कार्य करता था बिजली लाइन को ठीक करने में जुटा हुआ था।

अभी वह अपने काम को अंजाम दे रहा था तो उसी दौरान बिजली लाइन को चालू कर दिया गया जिसके चलते नरेश कुमार की बिजली करंट की चपेट में आ गया जिस वजह से उसकी मौत हो गई। इस घटना के सामने आने के बाद नरेश कुमार के घर में मातम छा गया तो साथ ही बिजली बोर्ड की इस लापरवाही की वजह से एक युवक की जान चली गई।

सदर पुलिस थाना चंबा प्रभारी सकीनी कपूर ने बताया कि पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के ब्यानों के आधार पर बिजली बोर्ड के खिलाफ ipc की धारा 304-a के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।
ये भी पढ़े………..
. देश के पिछड़े जिला को ललिता वकील ने गौरवान्वित किया।
. एक बार फिर बंद बोतले से बाहर निकला जिन्न।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *