एलमी अवैध कटान जिनके कार्यकाल में हुआ आज वह त्याग पत्र मांग रहे

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा विपक्ष विधायक जिया लाल की लोकप्रियता से घबराया 

चंबा, 29 जुलाई (विनोद): प्रदेश में सबसे बडे़ एलमी अवैध कटान जिसके कार्यकाल में हुआ वह आज भाजपा विधायक से त्याग पत्र की किस मुंह से मांग रहें है। जिला भाजपा सचिव इंद्र सिंह ठाकुर व भाजपा मंडल भरमौर के महामंत्री अनिल कुमार ने यह बात कही।

 

उन्होंने कहा कि हैरान करने वाली बात है कि जो पेड़ कांग्रेस के कार्यकाल में अवैध रूप से कटे उन्हें लेकर भाजपा के लोकप्रिय विधायक से त्याग पत्र मांगने के लिए आधार बनाया जा रहा है। इन भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि भरमौर-पांगी की जनता इस बात को भलीभांति जानती है कि वर्तमान विधायक जियालाल की दिन व दिन बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष पूरी तरह से बौखला चुका है।

        

विपक्ष को इस बात का आभास हो चुका है कि अगले विधानसभा चुनाव में भी उनकी दाल गलने वाली नहीं है इसलिए अब वह ओछे हथकंडे अपनाने लगे हैं। इस बात का प्रमाण बीते दिनों जहां विधायक जियालाल के पांगी दौरे के दौरान देखने को मिला तो वहीं अब अवैध कटान के नाम पर शोर मचा रहें है।

     

उन्होंने कहा कि सही मायने में विपक्ष अवैध कटान पर बोलने का हक पूरी तरह से खो चुका है। जिला चंबा की जनता अभी तक एलमी अवैध कटान को नहीं भूली है। इंद्र सिंह व अनिल कुमार ने कहा कि बेहतर है कि विपक्ष पहले दिन व दिन भरमौर में लंबी हो रही अपने नेताओं की लिस्ट को नजर दौड़ा ले। कही ऐसा न हो कि शोर मचाने वाले तमाशबीन बनकर रह जाए।
ये भी पढ़े- बरसात ने इस तरह से गरीब पर कहर ढाया।
                 बरसात की भेंट चढ़ा गरीब का घर

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *